लाइव टीवी

गुरुग्राम: जैसे ही कार में सवार हुई युवती, तो हस्तमैथुन करने लगा उबर ड्राइवर

Updated Feb 20, 2020 | 12:04 IST

दिल्ली-एनसीआर में कैब ड्राइवरों द्वारा महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक उबर ड्राइवर द्वारा युवती का यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
जैसे ही कार में सवार हुई युवती, हस्तमैथुन करने लगा ड्राइवर
मुख्य बातें
  • गुड़गांव में लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में उबर ड्राइवर गिरफ्तार
  • दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा के सामने कैब में हस्तमैथुन करने लगा ड्राइवर
  • आरोपी की पहचान हिसार निवासी मनोज कुमार के रूप में हुई

नई दिल्ली: महिलाओं के साथ कैब्स में छेड़खानी और उत्पीड़न की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है और ताजा मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम से आया है जहां एक उबर ड्राइवर द्वारा कैब में सवार युवती का यौन उत्पीड़न किया गया है। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पीड़िता दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा है। पीड़ित युवती के मुताबिक जैसे ही वह कार में सवार हुई तो आरोपी ड्राइवर हस्तमैथुन करने लगा।

खबर के मुताबिक युवती ने मंगलवार को सेक्टर 51 से हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के लिए एक कैब बुक की। इस दौरान आरोपी ड्राइवर सामने के सीसे से युवती को लगातार घूरे जा रहा था और थोड़ी दूर चलने के बाद आरोपी ने कैब में ही हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। पीड़िता के मुताबिक ड्राइवर की इस हरकत देखकर वह दहशत में आ गई और चुपचाप पीछे की सीट पर बैठी रही। मेट्रो स्टेशन पहुंचते ही पीड़िता तुरंत कैब से उतरकर चले गई और ऑटोरिक्शा पकड़कर घऱ पहुंची।

इसके बाद युवती ने घर जाकर अपने पिता को इस बारे में जानकारी दी और उन्होंने इसे लेकर सेक्टर 51 महिला थाने का रूख किया। मामले की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू की गई और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ड्राइवर की पहचान मनोज कुमार के तौर पर हुई है जो गुरुग्राम में किराए पर रहता है।

मनोज कुमार को अरेस्ट कर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जमानत मिल गई है। पीड़िता डीयू में स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा हैं। यह पहला मौका नहीं है जब एनसीआर में महिलाओं के साथ इस तरह की हरकत हुई हो। कुछ समय पहले ही गुरुग्राम में  एक महिला वकील ने कैब ड्राइवर पर उनके सामने मास्टरबेट (हस्तमैथुन) करने का आरोप लगाया था।