लाइव टीवी

Unnao : एसपी नेता के प्लाट में 8 फीट नीचे दफनाया गया था दलित युवती का शव, मायावती ने की कार्रवाई की मांग

Updated Feb 11, 2022 | 09:36 IST

Unnao News : लड़की का परिवार शुरू से ही अपनी लड़की की गुमशुदगी के लिए सपा नेता पर सवाल उठा रहा था। परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस में भी की थी। पिछले महीने लड़की की मां लखनऊ स्थित सपा मुख्यालय भी पहुंची थी।

Loading ...
एसपी नेता के प्लाट में 8 फीट नीचे दफनाया गया था दलित युवती का शव।

उन्नाव : उन्नाव से दो महीने से लापता दलित लड़की का शव बरामद हो गया है। पुलिस ने लापता लड़की का शव समाजवादी पार्टी के नेता राजोल सिंह के प्लॉट से बरामद किया है। बताया जा रहा है कि लड़की की हत्या करने के बाद उसके शव को दफना दिया गया था। एक शख्स की निशानदेही पर पुलिस ने प्लाट में खुदाई की जहां से लड़की का शव बरामद हुआ। सपा नेता के प्लाट से शव बरामद होने पर इलाके में सनसनी फैल गई है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सप्रीमो मायावती ने दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की। 

परिवार ने सपा नेता पर उठाए थे सवाल
घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद हैं। लड़की का परिवार शुरू से ही अपनी लड़की की गुमशुदगी के लिए सपा नेता पर सवाल उठा रहा था। परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस में भी की थी। पिछले महीने लड़की की मां लखनऊ स्थित सपा मुख्यालय भी पहुंची थी और वहां उसने आत्महत्या की कोशिश की। 

मायावती ने कार्रवाई की मांग की
वहीं, लड़की का शव बरामद होने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रतिक्रिया दी है। मायवाती ने कहा है कि दलित युवती का शव बरामद होना दुखद है, सरकार दोषियों पर तुरंत कार्रवाई करे। मायवाती ने कहा है कि एसपी नेता पर पहले से ही हत्या का शक था। राजोल सिंह के पिता अखिलेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री थे।

निशानदेही पर प्लाट में पहुंची पुलिस
दरअसल, परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने राजोल सिंह को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि इस पूछताछ में ही पुलिस को सुराग लगा था जिसके बाद वह मामले की जांच कर रही थी। एक आश्रम के व्यक्ति ने पुलिस को राजोल सिंह के प्लाट के बारे में जानकारी दी जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और वहां खुदाई कराई।