लाइव टीवी

शर्मनाक: मुजफ्फरनगर में कॉलेज जाती युवती को अगवा कर चलती कार में लूटी इज्जत, दोस्तों ने बनाई वीडियो

Updated Nov 24, 2019 | 23:01 IST | टाइम्स नाऊ डिजीटल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक बेहद सनसनीखेज वारदात सामने आई है। कॉलेज जाती एक युवती को रास्ते से अगवा कर चलती कार में उसके साथ रेप किया गया साथ ही आरोपियों ने उसका वीडियो भी बना लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मुजफ्फरनगर में चलती कार में युवती का रेप
मुख्य बातें
  • कॉलेज जाती युवती को रास्ते से अगवा कर चलती कार में किया रेप
  • उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से सनसनीखेज वारदात आई सामने
  • कार में बैठे आरोपी के दोस्तों ने बनाई इस घिनौनी वारदात की वीडियो

मुजफ्फरनगर : फिर से एक युवती की इज्जत को सड़क पर चलती कार में नीलाम किया गया। दिल दहला देने वाला ये ममाला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से सामने आया है। 24 वर्षीय एक कॉलेज स्टूडेंट को पहले अगवा किया गया फिर चलती कार में उसकी आबरू लूटी गई। इतने में मन नहीं भरा तो शैतानों ने इस पूरे कुकृत्य की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर ली। 

रविवार को पुलिस के द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक 26 साल के एक शख्स ने उसका अपहरण कर  चलती कार में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया। न्यू मंडी एसएचओ संजीव कुमार ने बताया कि पीड़िता बीएससी की स्टूडेंट है। वह शनिवार सुबह अपने घर से कॉलेज की तरफ जा रही थी।

इसी समय भोपा रोड पर उसे अगवा किया गया। एक कार में सवार तीन लोग आए थे जिन्होंने रास्ते से ही युवती को उठा लिया। उनमें से एक आरोपी की पहचान सुबोध के रुप में की गई है। पीड़िता के चाचा के द्वारा दर्ज कराए गए शिकायत के मुताबिक उसे कार में अगवा किया गया फिर बंजूक की नोंक पर उसे नशीला चीज खिला कर उसे बेहोश किया गया।

सुबोध ने चलती कार में उसके साथ रेप किया जबकि उसके अन्य दो दोस्तों ने इस दौरान इस वारदात का वीडियो रिकॉर्ड किया। कुछ घंटों के बाद पीड़िता को उसके कॉलेज के बाहर छोड़ दिया गया साथ ही उसे धमकी दी गई कि अगर उसने किसी को भी इस बारे में बताया तो उसे जान से मार दिया जाएगा। 

एसएचओ कुमार ने बताया कि सुबोध समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है, जांच में पता चला है कि तीनों अभी लापता हैं जिनकी तलाश की जा रही है। एसएचओ ने बताया कि पीड़िता के साथ काफी पहले से ही सुबोध छेड़छाड़ करता रहता था। इसके पहले वह दूसरे शहर में रहती थी लेकिन सुबोध के ही कारण बाद में वह अपने परिवार के साथ मुजफ्फरनगर में आकर बस गई। पुलिस के मुताबिक पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।