लाइव टीवी

UP: कजिन भाई ने इस वजह से 19 साल की बहन के प्राइवेट पार्ट में मारी गोली, मौके पर मौत

Updated Feb 17, 2020 | 10:10 IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 19 वर्षीय एक लड़की की गोली मार कर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गोली मारने का आरोप उसके कजिन भाई पर है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
मेरठ में लड़की की गोली मार कर हत्या

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मेरठ में 19 वर्षीय एक लड़की को उसके कजिन भाई ने ही गोली मार कर हत्या कर दी। सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है। एसपी अविनाश पांडे ने पूरी जानकारी देते हुए बताया। उन्होंने रविवार को बताया कि शनिवार की रात हमें कॉल पर सूचित किया गया कि एक 19 साल की लड़की को कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी है।

इस घटना की जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज चेक किए जाने पर पता चला कि उसके एक कजिन ने ही गोली मारी है। जांच में सामने आया कि लड़की किसी अनजान लड़के से फोन पर बात करती रहती थी जो परिवार को पसंद नहीं था। 

लड़की का अफेयर परिवार को नहीं था गवारा
लड़की के भाई ने बताया कि गोली मारते समय उसके परिवार के अन्य सदस्य भी वहां पर मौजूद थे। पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है और गोली मारने वाले उसके कजिन भाई की तलाश की जा रही है। इस संबंध में एक केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

बताया जाता है कि लड़की 11वीं कक्षा में पढ़ती थी और उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा था जो उसके परिवार को नापसंद था। गोली चलाने वाला चचेरा भाई उससे इतना नाराज था कि उसके गुप्तांग में गोली मार कर हत्या कर दी। 

ताऊ के यहां गई थी लड़की
इधर ने पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है इस बीच लड़की के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी है। दरअसल लड़की अपने ताऊ के यहां गई हुई थी वहीं पर उसके परिजनों को उसके अफेयर के बारे में पता चला जिसके बाद आगबबूला हुए उसके चचेरे भाई ने उसे गोली मार दी।

पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली कि 19 साल की एक लड़की की जांघों के बीच गोली मार दी गई है। परिजनों ने इस मामले को दबाने के लिए मौके पर से खून के धब्बों को साफ कर दिया था। उन्हें गलतबयानी कर भी पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन पुलिस को उन पर शक हुआ, जिसके बाद उसके भाई से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने सच उगल दिया।

छत्तीसगढ़ से भी आया था ऐसा मामला
बता दें कि छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में से भी एक ऐसी ही मिलती-जुलती खबर सामने आई थी। एक व्यक्ति ने अपनी 19 साल की बेटी के मोबाइल फोन इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताते हुए और उसके चरित्र पर शक कर उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक इस मामले में लड़की के पिता उसके चरित्र पर शक करते थे और उसे मोबाइल फोन इस्तेमाल नहीं करने देते थे। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने पत्थर से मार कर अपनी बेटी की हत्या करने की बात कबूल कर ली।