लाइव टीवी

UP: रिश्ते को किया तार-तार, टॉफी का लालच देकर चाचा ने 3 साल की भतीजी को बनाया हवस का शिकार

Updated Feb 07, 2020 | 13:48 IST

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक बेहद सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। 3 साल की एक मासूम नाबालिग बच्ची के साथ उसके चाचा ने ही रेप किया है। वारदात के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
3 साल की बच्ची के साथ उसके चाचा ने ही किया रेप

बांदा : बांदा जिले के पैलानी थाना क्षेत्र में एक युवक के अपनी तीन साल की भतीजी से कथित बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लाल भरत कुमार पाल ने शुक्रवार को बताया कि बच्ची बृहस्पतिवार को अपने घर के दरवाजे पर खेल रही थी, तभी उसके रिश्ते का चाचा रवि सोनी (23) टॉफी देने के बहाने अपने घर ले गया और उससे कथित बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि बच्ची ने घर आकर मां को पूरी बात बताई जिसके बाद उसके परिजन ने थाने में रवि सोनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। एएसपी ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी युवक गांव से फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई हैं। उन्होंने बताया कि बच्ची की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के भोपाल से भी एक ऐसी ही रिश्ते-रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई थी। 37 वर्षीय एक शादीशुदा व्यक्ति ने 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया था जिसे पुलिस ने बाद में अपने हिरासत में ले लिया था। 

इस केस में भी कुछ ऐसा ही था कि आरोपी ने बच्ची को चॉकलेट का लालच दिया था इसके बाद वह उसे अपने साथ अपने घर के भीतर ले गया और वहां पर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इस केस में बताया जाता है कि आरोपी शादीशुदा है और उसकी खुद की एक तीन साल की बेटी है साथ ही उसकी पत्नी 8 माह की गर्भवती है।