लाइव टीवी

UP में फिर से हैवानियत, महिला का अधजला शव बरामद, मौके से पेट्रोल की बॉटल भी मिली

Updated Feb 04, 2020 | 19:37 IST

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक महिला का अधजला शव बरामद किए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
महिला का अधजला शव बरामद

आजमगढ़ : जिले के कप्तानगंज थानाक्षेत्र में काशीपुर चरौवा गांव के ग्रामीण सचिवालय से एक अज्ञात युवती का अधजला शव मिला है। ग्रामीणों ने आशंका जतायी है कि युवती के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी जलाकर हत्या कर दी गई है। पुलिस मामले की सभी पहलुओं से जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी ने बताया कि ग्रामीण सचिवालय खंडहर में तब्दील हो चुका है। मंगलवार दोपहर गांव के बच्चे अपनी बकरियां चरा रहे थे। बकरियां सचिवालय के अंदर घुस गयी, जिन्हें निकालने के लिए बच्चे अंदर गये तो वहां एक युवती का शव देखा और शोर मचाते हुए बाहर भागे।

अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंचे ग्रामीण करीब 25 साल की अज्ञात युवती का अधजला शव देकर सन्न रहे गये। युवती सर से लेकर कमर तक बुरी तरह से झुलसी थी, जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके से पेट्रोल की बोतल बरामद की है।

त्रिवेणी ने बताया कि घटना की छानबीन जारी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटनास्थल से पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जायेगा।