लाइव टीवी

UP: आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए युवक-युवती की ऑनर किलिंग, कब्र से निकाला गया लड़की का शव; खेत में मिली लड़के की लाश

Updated Aug 29, 2022 | 09:12 IST

Bast Honor Killing: उत्तर प्रदेश के बस्ती में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। लड़का लड़की के यहां ट्रैक्टर चलाने का काम करता था. दोनों को लड़की के परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कब्र में लड़की तो खेत से मिली लड़के की लाश, यूपी के बस्ती में ऑनर किलिंग
मुख्य बातें
  • कब्र में लड़की तो खेत से मिली लड़के की लाश, यूपी के बस्ती में ऑनर किलिंग
  • आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर हुई दोनों की हत्या
  • पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए शुरू की अपनी जांच

Basti News UP: उत्तर प्रदेश के बस्ती में ऑनर किलिंग से जुड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो विभिन्न धर्मों के युवक युवती की हत्या कर दी गई। कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और लड़की के परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था जिसके बाद दोनों को ही मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जिस युवक की हत्या हुई है उसका नाम अंकित बताया जा रहा है। जैसे ही हत्या की खबर की बात इलाके में फैली तो तनाव बढ़ गया। मौके पर भारी पुलिसबल तैनात है। 

खेत में मिला युवक का शव

ऑनर किलिंग पर एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया, 'एक युवक अंकित का शव पास के एक खेत में मिला था। मृतक के भाई ने बताया कि पीड़ित इरशाद और इरफान के घर गया था। आगे की जांच से पता चला कि इरशाद और इरफान की बहन की भी रात में ही रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु हो गई और उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। परिवार ने ऑनर किलिंग का आरोप लगाया है। हमने केस दर्ज कर लिया है, जांच जारी है।'

मेरठ में ऑनर किलिंग: बाप और भाई ने काटा था सिर, प्रेमी से शादी करना चाहती थी सानिया, सनसनीखेज खुलासे से सब हैरान

लड़की के घर में ट्रैक्टर चलाता था युवक

खबर के मुताबिक, युवक लड़की के घर में ट्रैक्टर चलाता था और अक्सर उसके घर आना जाना लगा रहता था। युवक के पिता ने बताया कि रात को अंकित घर से बाहर निकला लेकिन वापस नहीं आया। काफी देर फोन मिलाने के बाद जब उसका नंबर बंद आया तो पुलिस को सूचा दी गई। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि ट्रैक्टर मालिक की लड़की की भी रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई है जिसे कब्र में दफना भी दिया गया। पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकाला जिस पर चोट के निशान पाए गए। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं और इलाके में भारी सुरक्षाबल तैनात कर दिए गए हैं। ऑनर किलिंग के आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं।

मुंबई में ऑनर किलिंग का मामला, नाबालिग भाइयों ने बहन और उसके प्यार की कर डाली हत्या