लाइव टीवी

यूपी : शराबियों पर लॉकडाउन का असर नहीं, दुकान से की 3 लाख रुपए की शराब की चोरी

Updated Apr 15, 2020 | 12:11 IST

Theft in liquor shop during lockdown : देशव्यापी लॉकडाउन के बीच शराबी बाज नहीं आ रहे हैं। पीने के लिए दुकानों में चोरी कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
लॉकडाउन के बीच शराब की दुकान में चोरी

अलीगढ़: पूरा देश लॉकडाउन की वजह से ठहर गया है। देश में कोई भी गतिविधि नहीं हो रही है। लेकिन लुटेरे और चोर बाज नहीं आ रहे है। वे अपने काम लगे हुए हैं। एक ताजा घटना में, अलीगढ़ में एक शराब की दुकान पर लुटेरों ने धावा बोला और 3 लाख रुपए से अधिक की शराब के साथ फरार हो गए। यह घटना शहर के बन्ना देवी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई। पुलिस ने कहा कि लुटेरे छत के रास्ते दुकान में घुसे और डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर भी साथ ले गए।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक 24 मार्च को लॉकडाउन के बाद से स्टोर बंद पड़ा था। दुकान के मालिक की पहचान निखिल अग्रवाल के रूप में हुई थी। अग्रवाल ने कहा कि लुटेरों ने विभिन्न ब्रांडों के सभी शराब लेकर चले गए।

अलीगढ़ पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है। लॉकडाउन के बाद से शराब की उपलब्धता नहीं होने के बाद भी लोगों जमकर शराब पी और जिससे देश भर में कई लोगों की मौतें हुईं। लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानों के बंद होने से हताश पियक्कड़ों ने खुदकुशी तक कर ली है।

तेलंगाना के सिकंदराबाद इलाके से एक अन्य घटना सामने आई। गांधी नगर इलाके में एक अज्ञात व्यक्ति ने ड्रिलिंग मशीन से एक शराब की दुकान में छेद करके घुस गया और करीब 26,000 रुपए की शराब की बोतलों में 8,000 रुपए कैश लेकर फरार हो गए।

यह अपराध 1 अप्रैल को हुआ था। लुटेरों ने फॉल्स सीलिंग में छेद करके दुकान में घुसने का अपना रास्ता बनाया। दुकान के मालिक को सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान चोरी के बारे में पता चला।