लाइव टीवी

UP: ट्यूशन देने के बहाने टीचर ने नाबालिग को क्लास के बाद रोका, स्कूल टॉयलेट में ले जाकर किया रेप

Updated Nov 24, 2019 | 20:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

6 year old girl raped: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक टीचर ने 6 साल की मासूम छात्रा के साथ स्कूल के टॉयलेट में रेप किया। पीड़िता ने अपनी मां को सुनाई अपनी आपबीती-

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
टीचर ने नाबालिग बच्ची के साथ किया रेप
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के बांदा में टीचर ने 6 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप
  • क्लास खत्म होने के बाद ट्यूशन देने का बहाना कर बच्ची को स्कूल में ही रोका
  • उसके भाई को टॉफी लाने के लिए दुकान भेज कर वारदात को दिया अंजाम
  • पीड़िता ने घर आकर मां को सुनाई अपनी आपबीती, आरोपी हुआ गिरफ्तार

बांदा (उत्तर प्रदेश) : टीचर और छात्र का रिश्ता गुरू शिष्य का होता है जो बेहद पवित्र माना जाता है लेकिन आज के जमाने में इसी पवित्र रिश्ते को शर्मसार होना पड़ रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से सामने आया है। बांदा जिले में स्थित एक प्राइवेट स्कूल के एक टीचर ने स्कूल में ही पढ़ने वाली 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया जिससे पूरा इलाके में आक्रोश का माहौल पैदा हो गया है।

रविवार को पुलिस ने बताया कि टीचर के ऊपर 6 साल की बच्ची के साथ रेप करने का आरोप है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। सर्कल ऑफिसर ओमप्रकाश के मुताबिक बांदा जिले के टिंडवारी थाने के अंतर्गत आने वाले गांव में स्थित एक प्राइवेट स्कूल के टीचर को 6 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नाबालिग पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

वारदात शुक्रवार की है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर शनिवार को पुलिस ने थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सर्कल ऑफिसर के मुताबिक टीचर नाबालिग पीड़िता का दूर का रिश्तेदार बताया जाता है। उसने कक्षा खत्म होने के बाद नाबालिग छात्रा और उसके छोटे भाई को स्कूल में ही रुकने को कहा।

उसने उन दोनों को कहा कि वह उन्हें ट्यूशन देगा इसलिए वे कुछ देर स्कूल में ही रुक जाएं। इसके बाद उसने बच्ची के छोटे भाई को टॉफी लेने के लिए स्कूल के बाहर दुकान भेज दिया और इस बीच बच्ची के साथ स्कूल के ही टॉयलेट में रेप को अंजाम दिया। जब उसका छोटा भाई टॉफी लेकर आया तो उसने स्कूल के टॉयलेट में अपनी बहन को रोते हुए सुना।

जब उसने टॉयलेट का दरवाजा खटखटाया तो आरोपी ने दरवाजा खोला और वहां से भाग खड़ा हुआ। बच्ची ने ये सारी कहानी अपनी मां को सुनाई जिसके बाद उसकी मां ने शनिवार को थाने में आरोपी टीचर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पॉक्सो की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया।