लाइव टीवी

आधी रात को दुल्हन बन चुकी प्रेमिका से मिलने उसके कमरे में पहुंचा प्रेमी, अचानक खुली पति की नींद तो..

Updated Dec 25, 2020 | 12:41 IST

उत्तर प्रदेश के देवरिया में अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Loading ...
आधी रात को दुल्हन प्रेमिका के कमरे में पहुंचा प्रेमी, फिर..
मुख्य बातें
  • उत्तर प्रदेश के देवरिया में आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी
  • प्रेमिका को भगाने की कोशिश कर रहे शख्स को पति ने पकड़ा
  • पकड़े गए शख्स की गांववालों ने की धुनाई, हुई मौत

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया स्थित बनकटा थाना क्षेत्र में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स बुधवार आधी रात को अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंच गया जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बिहार के सिवानी जिले का रहने वाला 25 वर्षीय पंकज का अपनी ही गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन बाद में घर वालों के दवाब में इसी महीने की 8 तारीख को उसकी शादी यूपी के देवरिया में हो गई।

बिहार से देवरिया पहुंचा प्रेमी

इसके बाद भी पंकज और उसकी प्रेमिका के बीच बातचीत जारी रही। बुधवार रात को पंक अपनी प्रेमिका काजल से मिलने के लिए देवरिया पहुंच गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंकज को उसकी प्रेमिका ने ही फोन कर बुलाया था। बाइक से ही देवरिया पहुंचे पंकज के साथ तीन और दोस्त भी थे। खबर के मुताबिक पंकज आधी रात को काजल के घर पहुंचकर उसके कमरे तक पहुंच गया और जैसे ही प्रेमिका को बाहर ले जाने लगा तो पति की नींद खुल गई।

पति की नींद खुली तो पकड़ा गया प्रेमी

 नींद खुलते ही पति विकास ने पंकज को धर लिया और दोनों में हाथापाई होने लगी। इतनी देर में बांकि घरवालों की भी नींद खुल गई और मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान विकास पांड को चोट लगी तो उसने हल्ला मचाना शुरू कर दिया जिसे सुनकर गांव के और लोग भी एकत्र हो गए। लोगों की भीड़ जमा होने पर पंकज के साथ आए तीनों दोस्त भाग गए लेकिन प्रेमी पंकज वहीं फंस गया जिसकी गांव वालों ने इस कदर धुनाई कर दी कि वह घायल हो गया।

केस दर्ज
इसके बाद पंकज को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां से रेफर करने के दौरान उसकी मौत हो गई। इस बीच विकास को भी चोटें आई हैं जिसे मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पंकज के पिता की तहरीर पर प्रेमिका काजल, उसके पति विकास, तथा ससुर एवं सास के खिलाफ गैर इरादन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।