लाइव टीवी

पत्नी से झगड़ रहा था नशे में धुत शख्स, गुस्से में 2 साल की बच्ची को फर्श पर दे मारा

Updated May 09, 2020 | 10:50 IST

Father kills Two-yr-old girl: उत्तर प्रदेश में एक पिता ने अपनी ही मासूम की बच्ची की जान ले लगी। पिता ने नशे की हालत में बेटी को फर्श पर पटक दिया।

Loading ...
सांकेतिक फोटो

नई दिल्ली: देश में लॉकडाउन को दो हफ्तों के लिए बढ़ाकर 17 मई तक के लिए कर दिया गया है। सोमवार से लॉकडाउन के तीसरे चरण की शुरुआत हो गई। इस लॉकडाउन में कई रियायतें दी गई हैं जिमनें से एक शराब की बिक्री को मंजूरी भी है। शराब की दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां तो उड़ ही रही हैं। वहीं, शराब बिक्री के शुरू होते ही इसके दुष्परिणाम भी अब सामने आने लगे हैं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में शराब के नशे में धुत एक शख्स ने अपनी दो साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने पत्नी से झगड़े के बाद शुक्रवार को बेटी को फर्श पर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल हो गई थी बच्ची

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना जिले के बिसौली इलाके की है। 30 वर्षीय आरोपी सेठलाल के इस निर्मम कृत्य को अंजाम देने के बाद मां अपनी मासूम बच्ची को लेकर अस्पताल गई। हालांकि, ज्यादा चोटिल होने के चलते बच्ची की जान नहीं बच सकी। पुलिस ने कहा कि बिसौली के वार्ड नंबर 13 में रहने वाले सेठलाल का अपनी पत्नी से विवाद हुआ था। झगड़े के बाद आरोपी की नजर बच्ची पर गई और उसने गुस्से में उसे जान से मार डाला।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

बिसौली पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) पंकज लवानिया ने कहा कि आरोपी शख्स नशे में धुत था। उसने अपने छोटी से बच्चे को उठाकर फर्श पर पटक दिया। बच्ची का परिवार उसे अस्पताल ले गया, लेकिन वह जीवित नहीं बच पाई। एसएचओ ने कहा कि लड़की के परिवार द्वारा शिकायत के आधार पर सेठलाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (गैर-इरादतन हत्या) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।