लाइव टीवी

इलाज के लिए आई महिला से तांत्रिक ने की बलात्कार की कोशिश, जब पति को पता चला तो...

Updated May 11, 2020 | 06:58 IST

Husband kills Tantric in UP: उत्तर प्रदेश में एक शख्स ने पत्नी से बलात्कार की कोशिश करने के चलते तांत्रिक की हत्या कर दी।

Loading ...
सांकेतिक फोटो

नई दिल्ली: देश के कई इलाकों में आज भी लोग इलाज के लिए अस्पताल या किसी डॉक्टर के यहां जाने की बजाए तांत्रिक के पास जाते हैं। लोगों के भरोसा होता है कि झाड़-फूंक के जरिए तबीयत ठीक हो जाएगी। इसी भरोसे के दम पर कई बार तांत्रिक गलत हरकते करने से भी बाज नहीं आते। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में सामने आया है, जहां एक तांत्रिक ने इलाज के नाम पर एक महिला से बलात्कार करने की कोशिश की। जब इस बात का पता महिला के पति को चला तो उसने तांत्रिक को मौत के घाट उतार दिया। 

हत्या के बाद से पति फरार

पति राजकुमार ने इस वारदात को अपने दोस्त जगन्नाथ के साथ मिलकर अंजाम दिया। राजकुमार ने ने तांत्रिक की गर्दन पर गंडासा मारा हत्या की। घटना जिले के गोपीगंज इलाके की है। पुलिस ने तांत्रिक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जगन्नाथ को गिरफ्तार कर लिया जबकि राजकुमार की तलाश जारी है। राजकुमार गोपीगंज थाना क्षेत्र के चकनिरंजन गांव का रहने वाला है। 

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने रविवार को बताया कि गोपीगंज थाना क्षेत्र के चकनिरंजन गांव का निवासी राजकुमार अपनी पत्नी को पेट में दर्द की शिकायत होने पर गांव में ही तंत्र-मंत्र करने वाले राम लखन (60) के पास ले गया था। उन्होंने बताया कि झाड़-फूंक के दौरान तांत्रिक ने राजकुमार को बाहर से कुछ सामान लाने को कहा। उन्होंने कहा, 'उसके बाहर जाने पर राम लखन ने महिला से बलात्कार की कथित कोशिश की, तभी राजकुमार सामान लेकर पहुंच गया।'

सुलह की बात कहकर तांत्रिक को बुलाया

उन्होंने कहा, 'तांत्रिक की हरकत देख उसने राम लखन को मारा-पीटा। उस वक्त तांत्रिक वहां से भाग गया।' सिंह ने बताया कि इस घटना के करीब तीन घंटे बाद राजकुमार और उसके दोस्त जगन्नाथ ने शराब पी। उन्होंने बताया कि जगन्नाथ सुलह कराने की बात कहकर तांत्रिक को साथ लेकर आया और उसके आते ही राजकुमार ने गंडासे से उसकी गर्दन पर वार कर उसकी कथित रूप से हत्या कर दी।