लाइव टीवी

Uttar Pradesh: प्रेम संबंध के शक में युवक को पेड़ से बांध कर पीटा और काटे बाल, 5 आरोपी हिरासत में

Updated Oct 14, 2019 | 08:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक व्यक्ति को पेड़ से बांध करप पीटे जाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पुलिस

सिद्धार्थनगर : उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में पुलिस ने पांच लोगों को अपने हिरासत में लिया है। उन पांचों पर एक व्यक्ति को पेड़ से बांध कर उसे पीटने का आरोप था। पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि पांच लोग एक व्यक्ति को पेड़ से बांध कर पीट रहे हैं साथ ही उसके बालों को जबरजस्ती काट दे रहे हैं। 

पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में एक एफआईआर दर्ज कर लिया है। पीड़िता के द्वारा दर्ज कराए गए शिकायत के मुताबिक यह घटना 11 अक्टूबर की है, जब बयारा गांव में कुछ लोग उसे पकड़ कर ले गए और उसे एक पेड़ से बांध दिया। उन लोगों ने उसे पीटा और फिर उसके बाल काट दिए।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। अन्य आरोपियों के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है। पीड़ित के शिकायत के आधार पर दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसपी विजय धुल ने बताया कि मामले की जांच जारी है। 

माना जा रहा है कि किसी युवती से प्रेम संबंध का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने दलित युवक को पेड़ से बांध कर पीटा था। आऱोप के मुताबिक उन्होंने युवक की पीटने के बाद उसके बाल भी काट दिए और मौके से फरार हो गए। 

मारते हुए आरोपी लगातार उस युवक से पूछ रहे थे कि वह इस इलाके में बार-बार क्यों आता है। जब काफी देर तक पीटे जाने के बाद युवक की हालत खराब हो गई उसे उसी हालत में छोड़ कर आरोपी वहां से भाग गए।

उन आरोपियों में से एक ने युवक पर आरोप लगाया था कि वह अक्सर उसकी दुकान पर आया करता था और वहां घंटों बैठ जाया करता था। उसने कुछ समय पहले उसकी बेटी से बात की थी जो उन लोगों को पसंद नहीं आई थी।