लाइव टीवी

Bobby Kataria होगा अरेस्ट! गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद गुरुग्राम रवाना हुई उत्तराखंड पुलिस

Updated Aug 22, 2022 | 10:40 IST

Bobby Kataria News: देहरादून के किमाड़ी रोड पर कुर्सी टेबल लगाकर शराब पीने के आरोपी यूट्यूबर बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम गुरुग्राम रवाना हो गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम रवाना हुई पुलिस
मुख्य बातें
  • बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम रवाना हुई UK पुलिस
  • नहीं मिला तो फिर कुर्की की तैयारी में पुलिस
  • बॉबी कटारिया पर बीच सड़क पर रोड़ में शराब पीने का है आरोप

Bobby Kataria News: देहरादून की सड़क पर टेबल लगाकर शराब पीने और ट्रैफिक रोकने के आरोपी बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के प्रयास तेज हो गए हैं। उत्तराखंड पुलिस यूट्यूबर बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करने गुरुग्राम के लिए रवाना हो गई है। उत्तराखंड पुलिस के अनुसार, हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले बॉबी कटारिया को एक YouTube वीडियो में देखा गया था। बॉबी ने राज्य की राजधानी देहरादून में बीच सड़क पर कुर्सी पर बैठकर ट्रैफिक रोककर शराब पी थी और पुलिस को धमकाया था।

इन धाराओं के तहत केस दर्ज

देहरादून थाना कैंट के एसएचओ राजेंद्र रावत ने कहा, 'यूट्यूबर बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए उत्तराखंड पुलिस की एक टीम गुरुग्राम के लिए रवाना हो गई है।'इससे पहले बॉबी कटारिया के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 342, 336, 290 और 510 और 67 आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था और जिला न्यायालय से कटारिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी प्राप्त किया गया था। पुलिस के मुताबिक, एक-दो दबिश के बाद अगर वह नहीं मिला तो संपत्ति की कुर्की के लिए आवेदन किया जाएगा। 

Bobby Kataria: बॉबी कटारिया को सरगर्मी से तलाश रही उत्तराखंड पुलिस, प्लेन में सिगरेट, सड़क पर शराब वाले Video से मुश्किलें बढ़ीं 

विवादों से रहा है नाता

कटारिया का विवादों से पुराना नाता रहा है। इंटरनेट पर सामने आई एक वीडियो क्लिप में वह स्पाइसजेट की फ्लाइट में कथित तौर पर धूम्रपान करता हुआ भी दिख रहा है। एयरलाइन ने इसे लेकर कटारिया के खिलाफ एक्शन लिया था और फरवरी 2022 में 15 दिनों के लिए उसे एयरलाइन द्वारा नो-फ्लाइंग सूची में रखा गया था। हालांकि, आरोपी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बलविंदर कटारिया उर्फ ​​बॉबी कटारिया ने दावा किया कि यह एक डमी विमान था और यह दुबई में उसकी शूटिंग का एक हिस्सा था।