लाइव टीवी

बेहद शर्मनाक! पश्चिम बंगाल में 9 माह की नवजात बच्ची के साथ चाचा ने किया रेप

Updated Dec 06, 2019 | 07:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

9 Month old Infant Raped: पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में एक 9 माह की नवजात के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपी मासूम का चाचा बताया जाता है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
9 माह की नवजात के साथ रेप

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के हावड़ा जिले से एक बेहद शर्मनाक खबर सामने आ रही है। इस घटना ने एक बार फिर से मानवता को शर्मसार कर दिया है। एक 9 माह की नवजात मासूम बच्ची के साथ उसके चाचा के द्वारा रेप किए जाने का मामला सामने आया है। मामला हावड़ा जिले के श्यामपुर के बरग्राम पंचायत का है।

पुलिस ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचानअनूप प्रमानिक के तौर पर हुई है। आरोपी जो उस बच्ची के घर के पड़ोस में ही रहता है, उसने कथित तौर पर नवजात को अपने साथ ले गया था। जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर को उसने नवजात को अपनी गोद में उठाया और उसके परिजनों को कहा कि वह इसे खिलौने दिलाने के लिए बाहर लेकर जा रहा है।      

रिपोर्ट के मुताबिक जब वह नवजात को वापस घर लेकर आया तो घर वालों ने देखा कि नवजात के खून बह रहा है। इसके बाद वे पुलिस तक पहुंचे। परिजनों ने श्यामपुर थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी के खिलाफ पॉक्सो और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।