लाइव टीवी

West Bengal: दहेज को लेकर सास-ससुर ने महिला की करंट लगाकर ली जान, दोनों आरोपी फरार

Updated Jun 30, 2022 | 11:40 IST

West Bengal: पुलिस ने मौके पर मिले सबूतों के आधार पर मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए हत्या की जांच शुरू कर दी है। हालांकि बुधवार शाम तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दहेज को लेकर सास-ससुर ने महिला की करंट लगाकर ली जान। (सांकेतिक फोटो)
मुख्य बातें
  • सास-ससुर ने की बहू की हत्या
  • दहेज को लेकर करंट लगाकर ली जान
  • दोनों आरोपी फरार

West Bengal: देश में दहेज को लेकर हत्या का एक और मामला सामने आया है, जहां महिला को कथित तौर पर उसके सास-ससुर ने बिजली के तार से बांध दिया, जिससे उसकी करंट लगने से मौत हो गई। घटना मंगलवार को पश्चिम बंगाल के नदिया जिले की है। घटना का पता तब चला जब पीड़िता की आठ साल की बेटी ने अपने नाना को इसके बारे में बताया। लड़की का आरोप है कि उसके दादा और दादी ने उसकी मां को बिजली के तार से मौत के घाट उतार दिया। 

दहेज को लेकर सास-ससुर ने की बहू की हत्या 

Hyderabad: बिजली का तार गिरने से युवक की करंट लगने से मौत

पुलिस ने पीड़िता की पहचान 29 साल की मोहसिना बीवी के रूप में की है। द टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के अनुसार डांगा गांव में उसे कथित तौर पर उसके ससुर खोडाबाक्स मंडल और सास रहीमा बीवी ने घर में बिजली के तार से बांध दिया था, जिसमें करंट था। उसे करीब एक घंटे के लिए वहां छोड़ दिया गया, जब तक कि कुछ रिश्तेदार उसे छपरा ग्रामीण अस्पताल नहीं ले गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूत्रों के अनुसार पीड़िता के ससुराल वालों ने बुधवार सुबह उसके माता-पिता को बताया कि उसे गलती से करंट लग गया था। 

Bhopal: एक गलती और मातम में बदल गईं शादी की खुशियां, बारात में डीजे के तार से फैला करंट, एक की मौत

फिलहाल दोनों आरोपी फरार

केरल में प्रवासी मजदूर के तौर पर काम कर रहे मोहसिना के पति समद घटना के समय घर पर नहीं थे। दस साल पहले दोनों की शादी हुई थी। वहीं पुलिस ने मौके पर मिले सबूतों के आधार पर मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए हत्या की जांच शुरू कर दी है। हालांकि बुधवार शाम तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। पुलिस के मुताबिक ससुराल वाले फरार हो गए हैं।