लाइव टीवी

Bengaluru News: पत्नी ने दूसरी बेटी को जन्म दिया तो पति ने पहली बेटी को मारने की कोशिश की

Updated Jun 27, 2022 | 20:38 IST

21वीं सदी में जी रहे समाज में आज भी बेटे और बेटियों में फर्क किया जाता है। इसका उदाहरण यदाकदा देखने को मिलता रहता है। बेंगलुरू में एक व्यक्ति ने अपनी पहली बेटी को इसलिए मारने की कोशिश कि क्योंकि उसकी पत्नी ने दूसरी बेटी को जन्म दिया। 

Loading ...
बेटी को मारने की कोशिश

बेंगलुरु: पत्नी द्वारा दूसरी बच्ची को जन्म देने के बाद एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पांच साल की बेटी की हत्या करने की कोशिश की। सोमवार को उसकी पत्नी ने पुलिस मे शिकायत दर्ज कराई उसके बाद आरोपी वेंकटेश्वर राव को बेंगलुरु से पकड़ लिया गया। राव तेलंगाना के प्रकाशम जिले से ताल्लुक रखते हैं। राव एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। वेंकटेश्वर राव ने 2016 में बेंगलुरु के रेड्डी पाल्या पड़ोस के मूल निवासी नयना से शादी की। दस दिन पहले नयना ने दूसरी बेटी को जन्म दिया।

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, जब वेंकटेश्वर राव नवजात से मिलने नयना के घर गए तो बेटी को लेकर दंपति के बीच झगड़ा हो गया। गुस्से में, वेंकटेश्वर राव ने कथित तौर पर अपनी पहली बेटी को पकड़कर गला घोंटकर मारने की कोशिश की। अपनी बेटी को पिता से बचाने के बाद, नयना ने एक पुलिस शिकायत दर्ज की जिसमें उसने दावा किया कि उसके पति के परिवार ने उसे परेशान किया था जब उसने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था और दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया था। चूंकि उसकी एक और बेटी है, इसलिए उसका पति उसे और अधिक प्रताड़ित कर रहा है। पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की जांच की जा रही है।