लाइव टीवी

पत्नी ने मायके से लौटने से किया इंकार, तो शहर में आग लगाने निकल पड़ा युवक; फूंक डाले दर्जनों वाहन

Updated Feb 21, 2022 | 21:48 IST

Dehradun News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहा एक सिरफिरे ने पत्नी के मायके से नहीं लौटने पर कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

Loading ...
पत्नी ने मायके से नहीं लौटी, तो युवक ने शहर में लगाई आग
मुख्य बातें
  • पत्नी मायके से नहीं लौटी तो गुस्साए पति ने फूंक दी दर्जनों गाड़ियां
  • बीबी के मायके से नहीं आने पर युवक ने कई वाहन किए आग के हवाले
  • गिरफ्तार आरोपित की पहचान इरफान के तौर पर हुई

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे शख्स ने सिगरेट की लाइटर से कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। जैसे ही आगजनी की घटना की खबर पुलिस तक पहुंची तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उसे शक हुआ कि किसी गिरोह ने इस आगजनी की घटना को शायद अंजाम दिया हो। इसके बाद पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सीसीटीवी में एक संदिग्ध शख्स दिखा और उसी के आधार पर पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद आरोपी ने पुलिस के सामने जो बयान दिया वो चौंकाने वाला था।

क्या कहा आरोपी ने

आरोपी ने वाहनों को आग लगाने की बात को स्वीकार करते हुए कहा कि उसी ने लाइटर से इन वाहनों में आग लगाई है। घटना राजधानी के ब्राह्मवाला और आजाद कॉलोनी की है। आरोपी युवक का नाम इरफान है जो पल्टन बाजार में चूडियां बेचने का काम करता है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी काफी समय से मायके गई थी और लौट नहीं रही थी। शनिवार को जब उसने पत्नी से बात कर घर लौटने का आग्रह किया तो पत्नी ने वापस आने से इंकार कर दिया। इसके बाद वह आग लगाने के लिए शहर में निकल पड़ा।

कोई 9 महीने हर वक्त करता रहा पीछा तो किसी ने भेज दिया दुल्हन का जोड़ा, सलमान-कटरीना सहित 7 सितारों के सनकी फैन

कई वाहन किए आग के हवाले

आरोपी ने आईएसबीटी, क्लेमनटाउन और अन्य जगहों पर कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। वह जिस जिस एरिया से गुजरा वहां वाहनों को निशान बनाते रहा। इस बीच किसी ने पुलिस को आगजनी की सूचना दी और काफी खोजबीन के बाद आरोपी को पकड़ा जा सका। पुलिस पूछताछ में आरोप ने बताया कि पत्नी वापस नहीं आ रही थी जिससे मेरा दिमाग खराब हो गया और मैंने पूरा देहरादून फूंक डाला। आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है। जिन लोगों के वाहनों में आग लगाई गई है वो अब मुआवजा मांग रहे हैं।

घटना को लेकर कई लोगों में आक्रोश है। कांग्रेस नेताओं ने पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर शिकायत दर्ज कराई है और पीड़ितों को मुआवजा दिलाने की मांग की है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आगजनी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आज उसे कोर्ट में पेश किया।

दबोचा गया 'सनकी सीरियल किलर', लड़कियों का रेप कर दबा देता था गला, आगरा नहर में लगाता था लाश को ठिकाने