लाइव टीवी

मुझसे शादी करोगी? इंकार पर सिरफिरे आशिक ने चाकू से काटा लड़की का गला, मध्य प्रदेश के खंडवा में 'दुमका की अंकिता' जैसा केस 

Updated Aug 30, 2022 | 22:06 IST

girl throat cut in Khandwa: मध्य प्रदेश के खंडवा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है यहां पर एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में शादी से इंकार पर लड़की का गला रेत डाला।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो साभार-istock)

झारखंड के दुमका में हुई दिलदहला देने वाली घटना की ही तरह मध्यप्रदेश के खंडवा में भी एक मामला सामने आया है मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि एक सिरफिरे आशिक ने शादी करने से इंकार करने पर घर में घुसकर चाकू से युवती का गला काट दिया, ये मामला एकतरफा प्यार है जिसमें  युवती के इंकार करने पर उसका गला काट दिया।

बुरी तरह से घायल युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो जिंदगी की जंग लड़ रही है,  गंभीर हालात होने पर उसे खंडवा जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि खंडवा जिले के बांगरदा गांव की रहने वाली 18 साल की युवती  घर में अपनी बहन के साथ थी उसके मां-बाप एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दूसरे गांव गए थे।

Dumka Girl Death: झारखंड में जिंदा जलाई गई लड़की मौत से पहले बोली- 'जैसे हम मर रहे हैं वैसे ही..', DSP पर भी उठे सवाल

लड़का दीवार फांदकर घर में घुसा

इसी दौरान गांव का ही रहने वाला एक लड़का दीवार फांदकर घर में घुसा और उसनेकहा कि वो उससे प्यार करता है और शादी करेगा मगर जब  युवती ने शादी करने से इंकार किया तो एकतरफा प्यार में पागल लड़के ने चाकू निकालकर उसका गला काट दिया और फरार हो गया।

कुछ महीनों से वह युवती को लगातार तंग कर रहा था

बताते हैं कि  कुछ महीनों से युवती को लगातार तंग कर रहा था वह युवती के एक तरफा इश्क में पागल था, युवती के पिता का युवक से इसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था।  लड़की के पिता का आरोप है कि आए-दिन बेटी को परेशान करता था और वो नशे का आदी है।