लाइव टीवी

मां ने अपने ही बच्चों को जहर मिला खाना दिया फिर खुद भी कर लिया सुसाइड, गाजियाबाद से सामने आया दर्दनाक मामला

Updated Mar 06, 2022 | 21:48 IST

Ghaziabad Woman suicide: गाजियाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक मां ने अपने ही बच्चों को खाने में जहर देने के बाद खुद आत्महत्या कर ली।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: गाजियाबाद के इलाइचीपुर गांव में एक महिला ने अपने तीन साल के बेटे और दो बेटियों को जहर मिला भोजन देने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।भोजन करने के बाद जहां महिला के बेटे की मौत हो गई, वहीं लड़कियों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार सुबह उनकी भी मौत हो गई।

 घटना शनिवार की है और इसका पता तब चला जब 30 वर्षीय मोनिका का देवर सुंदर उनके घर पहुंचा। बच्चों की पहचान अंश (3), साक्षी (6) और मनाली (11) के रूप में हुई है।

लोनी के क्षेत्र अधिकारी रजनीश उपाध्याय ने कहा कि मोनिका काफी परेशान थी क्योंकि उसका पति मोनू तपेदिक से पीड़ित है। मोनू मजदूरी करता है। अधिकारी ने कहा कि मोनिका को डर था कि आर्थिक तंगी के कारण उसका पति मोनू भी उसके ससुर की तरह बीमारी से मर जाएगा।

उपाध्याय ने कहा कि ग्राम पंचायत ने परिवार को अंतिम संस्कार के लिए 5,000 रुपये दिए हैं। अधिकारी ने कहा कि परिवार को उनकी आवश्यक जरूरतों के लिए 10,000 रुपये की राशि दी गई है। उन्होंने कहा कि रेड क्रॉस सोसाइटी ने परिवार को 25,000 रुपये का चेक जारी किया है।