लाइव टीवी

Delhi Gangrape Case: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ गैंगरेप, चार की गिरफ्तारी

Updated Jul 23, 2022 | 11:05 IST

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ गैंगरेप केस में पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी रेलवे के विद्युत विभाग में काम करते हैं।

Loading ...
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ गैंगरेप
मुख्य बातें
  • नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर गैंगरेप को अंजाम
  • तीन लोगों पर आरोप
  • पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 30 साल की एक महिला के साथ गैंगरेप केस में पुलिस ने इस मामले में कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें दो रेलवे के कर्मचारी हैं। महिला के मुताबिक तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था।कथित घटना शुक्रवार देर शाम की है। पीड़िता ने दावा किया कि था  एनडीएलएस में फुटओवर ब्रिज के पास तीन लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। उसकी शिकायत के मुताबिक, उसका एक दोस्त उसी स्टेशन पर काम करता है।

क्या है पूरा मामला
दिल्ली पुलिस के मुताबिक कॉल पहले पीएस ओडीआरएस पर लगभग 02:27 बजे प्राप्त हुई थी, वहां के कर्मचारियों ने फोन करने वाले की जांच की लेकिन वह नहीं मिली। दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करने पर पता चला कि वह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8-9 पर खड़ी है। तुरंत एसएचओ/एनडीआरएस स्टाफ (एल/सीटी सहित) के साथ प्लेटफॉर्म नंबर 8-9 पर पहुंचे, जहां फोन करने वाली पीड़ित निवासी फरीदाबाद मौजूद थी। पीड़ित महिला ने  बताया कि वह पिछले एक साल से अपने पति से अलग है और तलाक के लिए कोर्ट में केस दायर की है। 

झांसा देकर पीड़िता को बुलाने का मामला
करीब 2 साल पहले वह एक कॉमन फ्रेंड के जरिए लड़के के संपर्क में आई थी। उसने कहा कि वह एक रेलवे कर्मचारी है और उसके लिए नौकरी की व्यवस्था भी कर सकता है। दोनों फोन पर बात करते रहे। 21 जुलाई को उसने फोन पर उसे अपने पास आने के लिए कहा आरोपी ने बताया कि बेटे के जन्मदिन के साथ-साथ नया घर खरीदने की खुशी में उसके घर में एक छोटी सी पार्टी है। वह रात करीब साढ़े दस बजे मेट्रो के रास्ते कीर्ति नगर आई। जहां से आरोपी ने उसे उठा लिया और प्लेटफॉर्न नंबर 8-9 पर आया और उसे बिजली के रखरखाव कर्मचारियों के लिए एक झोपड़ी में बैठने के लिए कहा। तभी वह और उसके दोस्त कमरे के अंदर आए और उसे अंदर से बंद कर दिया और एक के बाद एक उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके दो साथियों ने बाहर से कमरे की पहरेदारी कर मारपीट में मदद की।

Rajasthan: नकली पहचान से मुस्लिम शख्स ने हिंदू लड़की से की दोस्ती, फिर ब्लैकमेल कर रेप करने का किया प्रयास