लाइव टीवी

पसंद नहीं था पति, प्रेमी संग मिलकर ले ली जान, अब 10 साल बाद राजस्‍थान से गिरफ्तार हुई महिला

Updated Jul 19, 2021 | 21:09 IST

दिल्ली में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की जान ले ली। वारदात के 10 साल बाद महिला को राजस्‍थान से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने महिला के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन वह चकमा दे रही थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पसंद नहीं था पति, प्रेमी संग मिलकर ले ली जान, अब 10 साल बाद राजस्‍थान से गिरफ्तार हुई महिला

नई दिल्ली : दिल्ली में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने के 10 साल बाद आखिरकार आरोपी 28 वर्षीय महिला को राजस्थान के अलवर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला की पहचान शकुंतला के रूप में की गई है। उसने 2011 में कमल सिंगला के साथ मिलकर 22 वर्षीय अपने पति रवि कुमार की हत्या कर दी थी।

पुलिस ने बताया कि कमल सिंगला शकुंतला का प्रेमी था, लेकिन शकुंतला की इच्छा के विरुद्ध उसकी शादी रवि कुमार से कर दी गई थी। पति की हत्या करने के बाद से वह कमल के साथ ही रह रही थी और दोनों ने 2017 में शादी भी कर ली थी।

लगातार दे रही थी पुलिस को चकमा

पुलिस के मुताबिक कमल को 2019 में गिरफ्तार कर लिया गया था और वह इस समय अलवर की एक जेल में बंद है। इस मामले में कमल के चालक गणेश को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन शकुंतला भागने में सफल रही थी और लगातार पुलिस को चकमा दे रही थी। पुलिस ने शकुंतला की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक शकुंतला ने पूछताछ में बताया कि उसने कमल के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने का षड़यंत्र रचा, क्योंकि उसकी इच्छा के विरूद्ध उसकी शादी की गई थी।

पुलिस ने गठित की टीम

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा में संयुक्त आयुक्त आलोक कुमार ने बताया कि शकुंतला के अलवर में कहीं छिपे होने की सूचना मिलने पर उसे पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई। आलोक कुमार ने कहा, 'पुलिस की टीम ने अलवर में लगभग 15 दिन बिताए और आखिरकार शनिवार को उसका पता लगाने और उसे पकड़ने में कामयाब रही।'