लाइव टीवी

Murder in Moradabad: एक महिला ने अपने पति की 'प्रेग्नेंट प्रेमिका' को बीच सड़क रिवाल्वर की गोलियों से भून डाला

Updated Jun 09, 2020 | 20:01 IST

Woman Shoots Husbands Girlfriend in Moradabad: मुरादाबाद में महिला के मर्डर की सनसनीखेज खबर सामने आई है, हत्या करने वाली भी एक महिला ही है जो अपने पति के विवाहेत्तर संबधों (extra-marital affair) से खफा थी।

Loading ...
शबाना वहीं पर रिवाल्वर लेकर थोड़ी देर तक घूमती रही (प्रतीकात्मक फोटो, फोटो साभार- iStock Images)
मुख्य बातें
  • मुरादाबाद में एक महिला के मर्डर का खतरनाक मामला सामने आया है 
  • एक महिला ने अपने पति की प्रेग्नेंट प्रेमिका को सरेराह गोलियों से भून डाला
  • महिला ने रिवाल्वर से गोलियां मृतका के सीने में दागीं जिससे उसकी मौत हो गई

मुरादाबाद: एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति के साथ संबंध रखने वाली एक अन्य महिला को मुरादाबाद में गोली मार दी, कथित हमलावर की पहचान शबाना के रूप में हुई है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने कहा कि पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया मगर उसने दम तोड़ दिया। मुरादाबाद के एसएसपी अमित पाठक ने कहा, 'हमने मृतक पर हमला करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है। शबाना का पति लंबे समय से पीड़िता के साथ रह रहा था, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकती थी।'

बताया जा रहा है कि मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मुहम्मद जफर जोकि  ट्रांसपोर्टर है उसकी पहली पत्नी शबाना है जो अपने बच्चों के साथ रहती है वहीं मुहम्मद जफर का एक अन्य महिला से भी संबध था और उसे वो मुरादाबाद में ही अलग घर में रखता था, इस बात से उसकी पत्नी शबाना बेहद परेशान थी और उसे छोड़ने का दवाब डालती रहती थी लेकिन जफर ने ऐसा नहीं किया।

इस बात को शबाना ने दिल से लगा लिया और बदला लेने की फिराक में लगी रही, बताया जा रहा है कि मृतका जिसकी हत्या की गई है वह हिंदू थी और मुहम्मद से शादी करने के बाद नाम बदलकर आलिया रख लिया था वो पास ही के एक इलाके में किराए की मकान में रह रही थी। 

कैसे घटी ये भयानक घटना

बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम आलिया दवाई लेने बाजार गई थी और दवाई लेकर वो वापस घर लौट रही थी वहीं अपने घर से थोड़ा पहले उसका सामना शबाना से हो गया उसने आलिया को देखकर पारा खो दिया और अनाप-शनाप बकने लगी थोड़ी देर में शबाना ने रिवाल्वर निकाल लिया और आलिया को निशाना बनाकर फायर कर दिया मगर ये गोली आलिया को नहीं लगी बाद में शबाना ने आलिया को सड़क पर गिरा लिया और उसके सीने पर चढ़कर बैठ गई और सीने में गोलियां दाग दीं जिससे उसकी मौत हो गई गोलियां चलाने के बाद शबाना वहीं पर रिवाल्वर लेकर थोड़ी देर तक घूमती रही जिससे वहां हड़कंप मच गया।

मृतका आलिया प्रेग्नेंट थी

मुहम्मद जफर की पत्नी शबाना ने कई बार अपने पति जफर को आलिया से दूर रहने को बोला और उससे संबंध तोड़ने को कहा लेकिन जफर ने उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया और ये सिलसिला यूं ही चलता रहा बाद में शबाना को पता चला कि आलिया गर्भवती हो गई है। जिसके बाद शबाना बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने आलिया की जान लेने का प्लॉन बना डाला और उसे अमल में भी ले आई।

घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही एसएसपी अमित पाठक, एएसपी,एसपी सिटी आदि अधिकारी मौके पर पहुंचे, फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से सबूत इकट्ठा किए हैं, बताते हैं कि मौके से चार खोखे मिले हैं पुलिस मामले की जांच कर रही है।