लाइव टीवी

चाय बनाने के लिए कहने पर भी वीडियो गेम खेलता रहा बेटा, महिला ने गुस्सा होकर कर लिया सुसाइड!

Updated Apr 30, 2020 | 08:09 IST

Suicide News, Mohali: बेटे को चाय बनाने के लिए कहने के बावजूद जब वह गेम खेलता रहा तो महिला ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली, आत्महत्या से पहले उसने अपनी बहन को फोन किया और बच्चे का ख्याल रखने के लिए कहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
प्रतीकात्मक तस्वीर (बेटे से परेशान होकर मां ने किया सुसाइड)
मुख्य बातें
  • बेटे के चाय नहीं बनाने पर महिला ने कर लिया सुसाइड
  • आत्मघाती कदम उठाने से पहले फोन पर बहन से की बात, घटना के बाद माता पिता को बुलाया गया
  • 3 साल पहले भाई की मौत के बाद से ही परेशान रहती थी महिला

मोहाली: मोहाली के डेराबस्सी इलाके में गुलमोहर सिटी में रहने वाली एक महिला ने एक कप चाय को लेकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। बुधवार को महिला का शव अपने आवास पर लटकता हुआ पाया गया। महिला ने अपने 10 साल के बेटे को उसके लिए चाय नहीं बनाने और मोबाइल फोन पर गेम खेलना जारी रखने के बाद आत्मघाती कदम उठा लिया।

जान देने वाली महिला का पति एक प्राइवेट बिजली मिस्त्री है और दंपति के दो बच्चे हैं। एक 10 साल का है जबकि दूसरा 3 साल का है। मृतक पश्चिम बंगाल की मूल निवासी है।

आत्महत्या से पहले बहन से की बात
इलेक्ट्रीशियन और उसका बड़ा बेटा मोबाइल फोन पर गेम खेल रहे थे, इसी दौरान महिला घर के दूसरे कमरे में गई और खुद को फांसी लगा ली। आत्महत्या करने से पहले, महिला ने अपनी बहन को फोन किया और उसे अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए कहा। घटना का पता तब चला जब महिला के पति ने उसे फांसी पर लटका देखा और पुलिस को सूचित किया। महिला ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है।

डेरा बस्सी पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी सतवीर सिंह ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि लगभग 3 साल पहले महिला के भाई का निधन हो गया था और वह तब से परेशान रहती थी। सिंह ने कहा, 'वह छोटी छोटी बातों पर गुस्सा हो जाती थी और बुधवार की सुबह भी अपने बेटे को चाय नहीं पिलाने के बाद वह गुस्सा हो गई थी।'

पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद महिला के शव को डेराबस्सी नागरिक अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने पश्चिम बंगाल में रहने वाली महिला के माता-पिता को भी इस घटना की जानकारी दी। मृतक के माता-पिता के डेरा बस्सी पहुंचने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस द्वारा दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) के तहत मामले की छानबीन शुरु हो गई है।