लाइव टीवी

Nupur Sharma का समर्थन करने पर युवक को मिली जान से मारने की धमकी

Updated Jul 31, 2022 | 15:25 IST

मध्य प्रदेश में एक युवक को जान से मारने की धमकी मिली है। खबर के मुताबिक युवक को व्हाट्स पर वॉयस मैसेज के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है।

Loading ...
पाकिस्तानी नंबर से मिल रही जान से मारने की धमकी
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर नुपूर शर्मा का समर्थन करना युवक को पड़ा महंगा
  • पाकिस्तानी नंबर से मिल रही जान से मारने की धमकी
  • सुरक्षा को लेकर पुलिस लगातार युवक के संपर्क में

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा में रहने वाले 25 वर्षीय एक युवक ने यहां पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की निलंबित नेता नूपुर शर्मा का कथित तौर पर समर्थन करने के लिए पाकिस्तान से व्हाट्सऐप पर धमकी भरा संदेश मिला है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि असीम जायसवाल द्वारा शनिवार रात दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है।

मिली जान से मारने की धमकी

जायसवाल ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने अपने एक व्हाट्सऐप पोस्ट में नूपुर शर्मा की टिप्पणी को लेकर उनका समर्थन किया था। खंडवा के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया, ‘युवक को पाकिस्तान के नंबर से धमकी भरा ‘वॉइस मैसेज’ मिला है। उसे जान से मारने की धमकी दी गई। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर टेलीफोन एजेंसी को सूचित कर दिया है।’उन्होंने कहा कि युवक की सुरक्षा को लेकर पुलिस लगातार उसके संपर्क में है।

अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या, सुनिए उनके भाई महेश कोल्हे ने क्या कहा

वॉयस मैसेज

नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) पीसी यादव ने बताया कि वकील असीम जायसवाल (25) ने कोतवाली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है की 26 जुलाई की रात उसे वॉट्सऐप पर ‘वॉइस मैसेज’ आया जिसमें उसे जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने कहा कि जायसवाल ने बताया कि उसने पैगंबर मोहम्मद के संबंध में शर्मा की एक टिप्पणी का सोशल मीडिया में समर्थन किया था, जिसके बाद उसे इस तरह की धमकी मिली।

जस्टिस पारदीवाला ने कहा- डिजिटल-सोशल मीडिया रेखा लांघ रहे हैं, नियंत्रण जरूरी