लाइव टीवी

Karnataka: कर्नाटक में एक और युवक की बेरहमी से हत्या, सीसीटीवी में दर्ज हुई पूरी वारदात

Updated Jul 29, 2022 | 06:28 IST

Youth stabbed in Karnataka: कर्नाटक के सूरतकल में धारदार हथियार से एक मुस्लिम युवक की हत्या कर दी गई। हत्या का पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हुआ है। फिलहाल इलाके में धारा 144 लगा दी गई है।

Loading ...
फाजिल नाम के शख्स की सूरतकल में की गई धारदार हथियार से हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या के बाद एक और मर्डर
  • फाजिल नाम के शख्स की सूरतकल में की गई धारदार हथियार से हत्या
  • हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी में पुलिस, इलाके में धारा 144 लागू

Youth stabbed in Mangaluru:: कर्नाटक में युवा बीजेपी नेता प्रवीण की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और ऐसा ही मामला सामने आने पर लोगों के होश उड़ गए हैं। मेंगलुरु के सूरतकल में अज्ञात लोगों ने एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मृतक का नाम फाजिल है। इस हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कुछ लोग दुकान के बाहर निकलते ही फाजिल पर धारदार हथियार से हमला कर देते हैं।सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि जब हमला हुआ तब फाजिल एक दुकान के बाहर मौजूद था। आनन-फानन में फाजिल को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

हत्या की वजह?

हत्या का मकसद अभी भी स्पष्ट नहीं हो सका है। कई लोगों का कहना है कि फाजिल की हत्या नेट्टारू की हत्या का प्रतिशोध हो सकती है, तो वहीं दूसरा पक्ष इस दावे को खारिज कर रहा है और कहा जा रहा है कि यह एक प्रेम संबंध का परिणाम हो सकता है। घटना के तुरंत बाद, लोगों ने सूरतकल में अपनी दुकानें और व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद कर दिए और पुलिस ने जिले भर में सुरक्षा बढ़ा दी।

BJP Worker Murder: कर्नाटक में बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बेरहमी से हत्या, 'कुल्हाड़ी' से काट डाला

पुलिस ने इलाके में लागू की धारा 144

पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूरतकल और आस-पास के इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक कुछ युवकों ने फाजिल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हत्याकांड को लेकर सूरतकल पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। सूरतकल, मुल्की, बाजपे, पनामबुर में धारा 144 लागू है। गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार रात को भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेत्तारू की बेल्लारे में अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। जिसको लेकर इलाके में तनाव बरकरार है।

बीजेपी नेता की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

आपको बता दें कि गुरुवार को ही कर्नाटक पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के युवा मोर्चा नेता प्रवीण नेत्तारू की हत्या के मामले में दक्षिण कन्नड़ जिले से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों का संबंध पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से होने का संदेह है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जिले में सुलिया तालुक के बेल्लारे के जाकिर (29) और मोहम्मद शफीक (27) के रूप में हुई है।

Praveen Nettaru Murder:कर्नाटक बीजेपी युवा कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू मर्डर केस में  6 टीमें गठित, 15 आरोपी अरेस्ट-Video