लाइव टीवी

आत्महत्या या हत्या? बिहार के मुजफ्फरपुर में होटल के कमरे के महिला पुरूष मिले मृत [Video]

Updated Feb 08, 2021 | 23:23 IST

Muzaffarpur Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर में सोमवार को एक होटल के कमरे के अंदर गोली लगने से एक पुरुष और एक महिला की मौत हो गई उनके शव मिलने से वहां सनसनी फैल गई।

Loading ...

मुजफ्फरपुर में एक होटल के कमरे के अंदर गोली लगने से एक पुरुष और एक महिला के शव मिले हैं दोनों के सिर में गोली लगी थी, और अब पुलिस जांच कर रही है कि यह आत्महत्या का मामला है या हत्या का। मृतक व्यक्ति जिसका शिनाख्त मनीष कुमार श्रीवास्तव के रूप में हुई है उसने महिला के साथ रविवार को होटल में चेक-इन किया था, दोनों ने होटल के कर्मचारियों को सूचित किया था कि वे शादीशुदा हैं और एक परीक्षा के लिए मुज़फ़्फ़रपुर आए हैं।

होटल के मैनेजर छोटू कुमार ने कहा कि श्रीवास्तव ने सूचित किया था कि वह आज दोपहर में चेक-आउट करेगा। अपने निर्धारित चेकआउट के समय, होटल प्रबंधक ने उनसे अपने मोबाइल फोन और इंटरकॉम पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। इसके बाद होटल के मैनेजर ने पुलिस को बुलाया।

इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। टीम ने दरवाजा खोला और दोनों के शव बिस्तर पर पाए। दोनों के सिर में गोली लगी थी। मुजफ्फरपुर डीएसपी रामनरेश पासवान ने कहा, "एफएसएल टीम को बुलाया गया है और जांच के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि यह आत्महत्या या हत्या का मामला है।"  पुलिस के अनुसार युवक का मोबाइल खंगालने के बाद यह पता चला है कि दोनों के बीच चार साल से अफेयर चल रहा था।

एक और घटना
एक अन्य घटना में, महाराष्ट्र के एक 27 वर्षीय व्यक्ति की अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कथित तौर पर हत्या कर दी गई है, पुलिस ने बताया।पुलिस के मुताबिक, शख्स अपनी पत्नी के साथ अक्सर बहस करता था क्योंकि उसे शक था कि उसका विवाहेतर संबंध है। शुक्रवार की रात, दंपति में फिर से गरमागरम बहस हुई, जिसके बाद उस शख्स ने अपना घर घर छोड़ दिया, पुलिस ने कहा कि अगली सुबह, उसके शरीर पर छुरा घोंपने के घाव पाए गए, पुलिस ने शव को शव परीक्षण के लिए भेज दिया और भारतीय दंड संहिता के तहत हत्या का मामला दर्ज किया। हत्यारे को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।