लाइव टीवी

महिपालपुर होटल मालिक की हत्या की गुत्थी सुलझी, हैदराबाद में छिपा था हत्यारोपी

मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Dec 21, 2021 | 13:02 IST

Delhi Crime News : पुलिस पिछले 2 महीने से भुल्लू की तलाश में थी लेकिन आरोपी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था वह किसी से बात करने के लिए इंस्टाग्राम फेसबुक और व्हाट्सएप जैसे एप्प से कॉल किया करता था।

Loading ...

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने महिपालपुर के होटल के मालिक की हत्या के केस में फरार मुजरिम को गिरफ्तार किया है। इसके ऊपर हत्या, हत्या की कोशिश, आर्म्स एक्ट और फिरौती के करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। दरअसल एयरफोर्स के पूर्व अधिकारी कृष्णपाल शेरावत महिपालपुर में एक होटल के भी मालिक थे और इनकी 31 अक्टूबर की रात में महिपाल पुर के भीड़ भाड़ वाले इलाके में उन्हें भाई के घर के बाहर हत्या कर दी गई थी।

क्या था हत्या का कारण
दरअसल, रोशन लाल नाम के शख्स ने कृष्णपाल से उनका होटल लीज पर ले रखा था और पैसे की लेन-देन को लेकर उनका आपसी विवाद चल रहा था और इसी विवाद में रोशन लाल ने कृष्णपाल से बदला लेने की ठान रखी थी और पुलिस ने कृष्णपाल की हत्या के बाद रोशन लाल को गिरफ्तार भी किया था।

बदला लेने के लिए हायर किया शार्प शूटर
रोशन लाल ने कृष्णपाल की हत्या की साजिश रची और बिहार सिवान के रहने वाले भुल्लू उर्फ घोलू पटेल को सुपारी थीऔर रोशन लाल के इशारे पर ही भुल्लू ने कृष्पाल के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

टेक्निकल सर्विलांस से पकड़ा गया आरोपी
पुलिस पिछले 2 महीने से भुल्लू की तलाश में थी लेकिन आरोपी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था वह किसी से बात करने के लिए इंस्टाग्राम फेसबुक और व्हाट्सएप जैसे एप्प से कॉल किया करता था, वैसे तो भुल्लू केवल 9वीं पास है लेकिन वह टेक्नो सेवी है और वह बड़े ही शातिराना तरीके से अपने स्मार्टफोन का प्रयोग करता था, जिस कारण पुलिस को उसकी लोकेशन तो मिल रही थी लेकिन पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा था। आखिरकार 15 दिसंबर को उसकी लोकेशन जब हैदराबाद के साइबराबाद में मिली तब पुलिस ने मजबूत ट्रैप लगाया और गुल्लू को गिरफ्तार कर दिल्ली लाया गया है।