लाइव टीवी

सागर धनखड़ हत्याकांड: दिल्ली पुलिस ने दायर की चार्जशीट, सुशील कुमार मुख्य आरोपी

Updated Aug 02, 2021 | 16:30 IST

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में एक पूर्व जूनियर कुश्ती चैंपियन सागर धनखड़ की कथित हत्या के मामले में ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार और 19 अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है।

Loading ...

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट फाइल कर दी है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में पहलवान सुशील कुमार को मुख्य आरोपी बनाया है। सुशील कुमार पर हत्या, अपहरण और आपराधिक साजिश रचने का आरोप है। सूत्रों के मुताबिक इस चार्जशीट में 15 लोगों को आरोपी बनाया गया है जिसमें से 5 लोग अब भी फरार है। जानकारी ये भी आ रही है कि काला जठेड़ी का नाम सप्लीमेंट्री चार्जशीट में शामिल किया जाएगा। बताया जा रहा है कि चार्जशीट में 30 सेकेंड का हत्याकांड का वीडियो भी बतौर सबूत कोर्ट में दिया गया है।

दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार और 19 अन्य के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है। सुशील कुमार और उनके साथियों ने 23 साल के पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू और अमित कुमार के साथ 4 और 5 मई की दरम्यानी रात को छत्रसाल स्टेडियम में कथित तौर पर मारपीट की थी। बाद में सागर ने दम तोड़ दिया था।