लाइव टीवी

Ghaziabad News: पत्रकार की मौत के बाद परिजनों ने किया नया खुलासा, पुलिस पर अब उठ रहे ये सवाल

Updated Jul 22, 2020 | 12:07 IST

गाजियाबाद में पत्रकार पर हुए हमले के बाद अस्पताल में हुई मौत के मामले ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया है। इस मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है जिसमें पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं।

Loading ...

नोएडा से सटे गाजियाबाद में पत्रकार की मौत के बाद मामले ने सियासी रुप लेना शुरू कर दिया है। पत्रकार विक्रम जोशी जिसे कल कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने उसकी बेटियों के सामने पत्रकार के सिर में गोली मारी थी।

अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आ रहा है। मृतक के परिजनों ने कहा है कि हमले के कुछ घंटों पहले विक्रम ने एसएचओ राजीव कुमार और सब इंस्पेक्टर धनंजय को अलर्ट किया था। उसने इन दोनों पुलिस अधिकारियों को बताया था कि उसके घर के पास कुछ संदिग्ध घूम रहे हैं लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पत्रकार विक्रम जोशी को आभास हो गया था कि उस पर हमला किया जा सकता है और इसलिए उन्होंने पुलिस को पहले सूचित कर दिया था। अब पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं उन्होंने आरोपियों को संरक्षण दे रखा था।

इस पूरे मामले में परिवार के बयान और पुलिस के बयान दोनों अलग-अलग प्रतीत हो रहे हैं ऐसे में सवाल ये उठता है कि पत्रकार और उसके परिवार को न्याय कहां से और कैसे मिलेगा।