लाइव टीवी

Dausa Gagrape case : बेटे के बचाव में उतरे MLA जौहरीलाल मीणा, बोले-मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश 

Updated Mar 29, 2022 | 13:23 IST

Dausa Gangrape case : कांग्रेस विधायक जौहरीलाल मीणा का कहना है कि विरोधी उनकी राजनीतिक हत्या करना चाहते हैं इसलिए साजिश के तहत उनके बेटे को फंसाया गया है। मीणा ने कहा कि उनके बेटे पर आरोप अभी साबित नहीं हुआ है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • राजस्थान के दौसा में 10वीं की छात्रा के साथ हुआ है गैंगरेप
  • कांग्रेस विधायक के बेटे सहित पांच लोगों पर है रेप का आरोप
  • विधायक जौहरीलाल मीणा का कहना है कि उनके बेटे को फंसाया जा रहा है

Dausa Gangrape case : दौसा गैंगरेप केस में अपने बटे के आरोपी होने पर कांग्रेस विधायक जौहरीलाल मीणा ने बयान दिया है। कांग्रेस विधायक ने मंगलवार को कहा कि उनकी लोकप्रियता की वजह से उनके बेटे को फंसाया गया है। विरोधी उनकी राजनीतिक हत्या करना चाहते हैं इसलिए साजिश के तहत उनके खिलाफ साजिश रची गई है। मीणा ने कहा कि उनके बेटे पर आरोप अभी साबित नहीं हुआ है। उनके बेटे पर लगे आरोप निराधार हैं। विधायक के मीणा के बेटे सहित पांच लोगों पर 15 साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप, उसका ब्लैकमेल और उससे गहने मंगाने का आरोप है। लड़की के चाचा ने शुक्रवार शाम दौसा के मंडवार पुलिस स्टेशन में पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

10 वीं की छात्रा है नाबालिग 
पीड़ित नाबालिग छात्रा कक्षा 10वीं में पढ़ती है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की के चाचा ने अपनी शिकायत में कहा है कि 'विवेक शर्मा नाम का व्यक्ति उसे 24 फरवरी 2021 को उनकी भतीजी को मंडवार के एक  होटल में ले गया। यहां लड़की को नशीला पदार्थ दिया गया। यहां राजगढ़ के विधायक के लड़के, दीपक मीणा, नेतराम सामलेटी सहित अन्य लोगों ने लड़की के साथ रेप किया। यही नहीं आरोपियों ने लड़की की तस्वीरें खीचीं एवं वीडियो बनाए।' आरोप हैं कि इन लोगों ने लड़की को अपने घर अपनी मां के गहने चुराकर लाने के लिए कहा। आरोपियों ने धमकी दी कि यदि वह गहने नहीं लाई तो वे उसका वीडियो लीक कर देंगे। 

दौसा में दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, विधायक के बेटे समेत तीन लोगों पर आरोप

एमएमएस बनाकर बार-बार रेप करने का आरोप
आरोप है कि लड़की का एमएमएस बनाकर उसका ब्लैकमेल और उसका बार-बार रेप किया गया। धमकाकर पीड़िता से 15 लाख रुपए के गहने मंगवाने का भी आरोप है। वहीं, पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए नहीं दिख रही है। पुलिस एक ही जवाब दे रही है कि मामले की जांच जारी है। वहीं, इस मामले को लेकर भाजपा, कांग्रेस पर हमलावर है। उसने इस घटना पर कांग्रेस आलाकमान की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं।