लाइव टीवी

Madhya Pradesh: रायसेन में शादी समारोह के दौरान फायरिंग का वीडियो वायरल, 4 लोग गिरफ्तार

Updated May 13, 2022 | 08:30 IST

Madhya Pradesh के Raisen में शादी समारोह में तमंचे से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • Raisen में शादी समारोह में फायरिंग, दो युवकों ने की हर्ष फायरिंग
  • वीडियो वायरल हुआ तो हरकत में आया प्रशासन
  • पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए चार लोगों को किया गिरफ्तार

रायसेन: मध्यप्रदेश के रायसेन से फर्ष फायरिंग की तस्वीरें सामने आई है। गनीमत की बात ये रही है कि फायरिंग के दौरान किसी तरह की अनहोनी नहीं हुई। वायरल वीडियो और तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दो युवक अपने हाथ में कट्टा लिए हुए हैं और एक के बाद एक फायर करते दिखाई दे रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिऱफ्तार किया है। बताया जा रहा है सभी लोग शादी समारोह में पहुंचे थे।

फायरिंग पर है प्रतिबंध

आपको बता दें कि जिला प्रशासन ने शादी समारोह, भीड़भाड़ भरे सार्वजनिक कार्यक्रमों में हर्ष फायर करने पर प्रतिबंध लगा रखा है । लेकिन इस वीडियो से साफ कि इस प्रतिबंध की परवाह लोगों को बिल्कुल भई नहीं है जैसा वीडियो में दिख भी रहा है। अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस हरकत में आ गई है और मामले की जांच शुरू करते हुए चार लोग अऱेस्ट हो चुके हैं। मध्य प्रदेश में शादी समारोह के दौरान फायरिंग का ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई इसी तरह के मामले सामने आ चुके हैं।

कुछ दिन पहले मुरैना में हुई थी एक की मौत

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक शादी समारोह में हर्ष फायर से दुल्हन के चाचा की मौत हो गई थी। जिस पिस्टल से गोली चली थी वह मृतक की ही निकली। मृतक धीर सिंह तोमर सीआरपीएफ में तैनात था। पोरसा थाना क्षेत्र के ग्राम मटिया पूरा में राजेंद्र सिंह तोमर की बेटी की शादी थी। इसी दौरान वहां कार्यक्रम चल रहा था। तभी मंडप में अचानक किसी ने पिस्टल से हर्ष फायर किया। गोली दुल्हन के चाचा धीर सिंह तोमर को जा लगी।  

मध्य प्रदेश : शादी में फायरिंग करने के लिए लगी होड़, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान