लाइव टीवी

सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में AN-94 असॉल्ट राइफल का इस्तेमाल, हत्या का नया VIDEO भी सामने आया  

Updated May 30, 2022 | 10:49 IST

Sidhu Musewala murder news: हमलवार अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। सिद्धू की हत्या के बाद कई सवाल पूछे जा रहे हैं। सबसे बड़ा सवाल यह है कि हत्या से एक दिन पहले सिद्धू की सुरक्षा में कटौती क्यों गई? दूसरा सिद्धू के पास बुलेटप्रुफ कार थी तो वह उसे छोड़कर थार से क्यों गए?

Loading ...

Sidhu Musewala murder news: पंजाबी गायक एवं रैपर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में नया खुलासा हुआ है। सूत्रों का कहना है कि सिद्धू की हत्या में जिन हथियारों का इस्तेमाल हुए उनमें रूस निर्मित एएन-94 असाल्ट राइफल भी शामिल है। घटनास्थल से एएन-94 की तीन गोलियां बरामद हुई हैं। पुलिस का कहना है कि पंजाब में गैंगवार में पहली बार AN-94 राइफल का इस्तेमाल हुआ है। इस बीच, वारदात वाले समय का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें थार जीप का पीछा करते हुए दो कारों को देखा जा सकता। कुछ सेकेंड के बाद गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज और लोगों को वहां से भागते हुए देखा जा सकता है। समझा जाता है कि सिद्धू पर आठ से दस हमलावरों ने हमला किया। 

दिल्ली पुलिस को थी हमले की आशंका
दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि राजधानी की पुलिस को मूसेवाला पर हमला होने की आशंका थी। इसके कुछ इनपुट्स उसे मिले थे। पंजाब पुलिस की जांच में थार जीप की जांच में एक पिस्टल मिली है। हमलावरों की शिनाख्त करने और उन्हें दबोचने के लिए पंजाब पुलिस जुटी हुई है। इस बीच, टाइम्स नाउ नवभारत घटनास्थल पर भी पहुंचा और लोगों से बात की। पुलिस का कहना है कि सिद्धू के ऊपर करीब तरीब राउंट गोलियां चलीं। टाइम्स नाउ नवभारत ने भी वारदात वाली जगह का जायजा लिया है। थार जीप को जिस तरह से निशाना बनाया गया है और दीवार पर जो गोलियां के निशान मिले हैं उन्हें देखने से साफ जाहिर है कि हमले के दौरान 40 राउंड के करीब गोलियां चली होंगी। हमलावर ने थार जीप को भी पंक्चर कर दिया।   



Sidhu Moose Wala Murder : मूसेवाला की हत्या से ठीक पहले का VIDEO, एसयूवी का पीछा करती दिखीं 2 कारें

हमले से उठे सवाल
हमलवार अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। सिद्धू की हत्या के बाद कई सवाल पूछे जा रहे हैं। सबसे बड़ा सवाल यह है कि हत्या से एक दिन पहले सिद्धू की सुरक्षा में कटौती क्यों गई? दूसरा सिद्धू के पास बुलेटप्रुफ कार थी तो वह उसे छोड़कर थार से क्यों गए? बता दें कि सिद्धू की सुरक्षा में चार कमांडो तैनात रहते थे। पंजाब सरकार ने दो सुरक्षाकर्मियों को वापस ले लिया। हमले के समय सिद्धू के साथ उनके सुरक्षाकर्मी नहीं थे। उनके साथ उनका एक दोस्त एवं चचेरा भाई था। इस हत्याकांड के बाद पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली में पुलिस अलर्ट पर है।