लाइव टीवी

KK Singer : केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान, कोलकाता पुलिस ने दर्ज किया असामान्य मौत का केस

Updated Jun 01, 2022 | 10:46 IST

Singer KK death news: सिंगर की मौत होने की खबर से बॉलीवुड और उनके प्रशंसक सदमे में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सहित कई नेताओं ने केके के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • कोलकाता में मंगलवार रात शो करने के बाद होटल पहुंचे थे सिंगर केके
  • होटल पहुंचने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई, फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया
  • अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने सिंगर को मृत घोषित कर दिया

KK death news: बॉलीवुड सिंगर केके (53) की मौत मामले में कोलकाताल पुलिस ने केस दर्ज किया है। कोलकाता के न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में सिंगर के असामान्य हालत में मौत होने का मामला दर्ज हुआ है। मंगलवार रात केके अपना शो करने के बाद ग्रैंड होटल पहुंचे थे जहां इनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद इन्हें आनन-फानन में एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूत्रों का कहना है कि होटल पहुंचने के बाद केके अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। सूत्रों का यह भी कहना है कि होटल के जिस कमरे में केके ठहरे थे, उस कमरे में वह गिरे थे। उनके सिर एवं होंठ पर चोट लगने के निशान मिले हैं। 

सदमे में हैं केके के चाहने वाले
सिंगर की मौत होने की खबर से बॉलीवुड और उनके प्रशंसक सदमे में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री सहित कई नेताओं ने केके के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। सिंगर की मौत की वजह आखिर किन कारणों से हुई, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हो सकेगा। 

पुलिस होटल के स्टॉफ से पूछताछ करेगी
केके को बॉलीवुड का काफी प्रतिभावान सिंगर माना जाता था। सिंगर के शव का पोस्टमार्टम कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में बुधवार को होना है। पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच एवं होटल के कर्मचारियों एवं शो का आयोजन करने वाले लोगों से पूछताछ करेगी। केके ने हिंदी सहित कई भाषाओं में गाने गए हैं। इनकी आवाज लोगों को काफी पसंद है। इन्होंने गुलजार की फिल्म 'माचिस' में 'छोड़ आए हम' गाने में अपनी आवाज दी। इसके बाद साल 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम का गीत 'तड़प तड़प के' काफी मशहूर हुआ। 

KK Death: कोलकाता पहुंचा केके का परिवार, पोस्टमॉर्टम के बाद मुंबई ले जाया जाएगा पार्थिव शरीर

पीएम मोदी ने जताया गहरा दुख
केके (KK) के निधन की जानकारी मिलते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया। पीएम ने अपने ट्वीट में कहा केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया, जो सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ जुड़ा। हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति!