लाइव टीवी

उज्जैन में एक मुस्लिम कबाड़ी से दो युवकों ने जबरन लगवाए "जय श्री राम" के नारे, Video हो रहा है Viral

Updated Aug 29, 2021 | 16:03 IST

Ujjain Slogans of Jai Shri Ram: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के सेकली गांव में एक कबाड़ी का काम करने वाले एक मुस्लिम व्यक्ति को कुछ लोगों ने पकड़ लिया और उससे जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाए गए।

Loading ...

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) से कबाड़ा खरीदने वाले मुस्लिम व्यक्ति से जबरन 'जय श्री राम' (Slogans of Jai Shri Ram) बुलवाने और उसका सामान फेंकने का मामला सामने आया है, इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल (Viral Video) हो रहा है वहीं पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर इन युवकों के विरुद्ध FIR दर्ज की है।

बताया जा रहा है कि शनिवार को सेकली गांव में कबाड़ी का काम करने वाला अब्दुल नामक व्यक्ति गया था वहां जाने के बाद जिस पर उसे गांव के दो युवकों ने पकड़कर उससे जबरन जय श्री राम के नारे लगवाए, इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया गया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है इस वायरल वीडियो में...

वीडियो में पीड़ित शख्स 'जय श्री राम' बोलने से लगातार मना करता दिख रहा है लेकिन आरोपी लगातार डराते-धमकाते हैं आखिरकार दबाव में आकर पीड़ित 'जय श्री राम' का नारा लगाते दिख रहा है।

पीड़ित शख्स की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया 

वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस  के आला अफसर सचेत हुए और इस मामले में केस दर्ज करने व आरोपित युवकों की गिरफ्तारी के आदेश जारी किए। पीड़ित शख्स की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, दो नामजद और चार अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।