लाइव टीवी

Sonali Phogat Case: हिसार में गोवा पुलिस, परिवार के आरोपों की करेगी जांच

Updated Aug 30, 2022 | 09:29 IST

सोनाली फोगाट मर्डर केस की सीबीआई जांच के संंबंध में गोवा सरकार का पहले ही बयान आ चुकी है कि जरूरत पड़ने पर केस हैंडओवर कर देंगे। लेकिन इन सबके बीच सोनाली के परिवार के आरोपों पर गोवा पुलिस हिसार पहुंच रही है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • सोनाली मर्डर केस की गोवा पुलिस कर रही है जांच
  • अब तक कुल 6 लोग गिरफ्तार
  • सोनाली का परिवार सीबीआई जांच की कर चुका है मांग

टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट केस की जांच के लिए गोवा पुलिस की टीम हिसार जा रही है। सोनाली के परिवार के सनसनीखेज आरोपों की जांच के लिए गोवा पुलिस ने हिसार जाने का फैसला किया था। बता दें कि इस मामले में गोवा सरकार ने कहा था कि अगर जरूरत पड़ी तो सीबीआई जांच कराने पर भी फैसला लिया जाएगा। बता दें कि इस केस में अब तक कुल 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है जिसमें सोनाली का पीएम सुधीर सांगवान और उसका साथी शामिल है। गोवा पुलिस ने उस ड्रग्स के बारे में भी जानकारी दी है जो सोनाली को दी गई थी। 

सोनाली को दिया गया था ड्रग्स
बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत की आगे की जांच से पता चला है कि गोवा के रेस्तरां में आरोपी ने उन्हें मेथामफेटामाइन नाम का ड्रग दिया था। पुलिस ने शनिवार को ये बात कही। गोवा पुलिस ने कहा कि आरोपी सुधीर सांगवान के खुलासे के आधार पर मृतक सोनाली फोगाट को दी गई ड्रग्स कर्लीज रेस्तरां के वॉशरूम से जब्त की गईं। इस ड्रग्स की पहचान मेथामफेटामाइन के रूप में हुई है।