लाइव टीवी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हत्थे चढ़े जैश ए मोहम्मद के 2 आतंकी

Updated Nov 17, 2020 | 11:02 IST

दिल्ली पुलिस ने सोमवार रात को जैश ए मोहम्मद के 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं। दोनों की उम्र क्रमश: 22 और 20 साल है और दोनों जम्मू-कश्मीर से हैं।

Loading ...
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े आतंकी

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से 2 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। दोनों जम्मू-कश्मीर से हैं। एक का नाम अब्दुल लतीफ है। ये 22 साल का है और बारामूला से है। वहीं दूसरे का नाम मोहम्मद अशरफ खताना है, जिसकी उम्र 20 साल है। ये कुपवाड़ा जिले से है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, सूचना के आधार पर मिलेनियम पार्क, सराय काले खान, दिल्ली के पास एक जाल बिछाया गया और सोमवार रात को लगभग 10:15 बजे दोनों को पकड़ा गया।

इससे पहले अगस्त में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राष्ट्रीय राजधानी में एक बड़े आतंकी हमले की सूचना के बाद ISIS के यूसुफ खान को गिरफ्तार किया था।
    

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।