लाइव टीवी

Delhi: आइसक्रीम की दुकान से जा टकराई BMW, चार लोग घायल, महिला गिरफ्तार

Updated Aug 02, 2020 | 07:43 IST

Delhi BMW Car: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश इलाके में 29 वर्षीय एक महिला ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार से सड़क किनारे आइसक्रीम की एक दुकान में कथित रूप से टक्कर मार दी, जिससे चार लोग घायल हो गए।

Loading ...
घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

नई दिल्ली: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश इलाके में 29 वर्षीय एक महिला ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार से सड़क किनारे आइसक्रीम की एक दुकान में कथित रूप से टक्कर मार दी, जिससे चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात की इस घटना के मामले में कार चला रही हरियाणा के फरीदाबाद की निवासी रोशनी अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है और कार को जब्त कर लिया गया है।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। सीसीटीवी फुटेज में नीले रंग की बीएमडब्ल्यू कार आइसक्रीम की दुकान को टक्कर मारती दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि दुकान के पास खड़े लोग टक्कर लगने से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।