लाइव टीवी

Arvind Kejriwal: 15 अगस्त शाम चार बजे अरविंद केजरीवाल का संबोधन,देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं से होंगे रूबरू

Updated Aug 14, 2020 | 20:35 IST

74th independence day: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल 15 अगस्त को शाम चार बजे सोशल प्लेटफार्म के जरिए पार्टी के कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे।

Loading ...
अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के सीएम और आप संयोजक
मुख्य बातें
  • 15 अगस्त को शाम चार बजे पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे आप संयोजक अरविंद केजरीवाल
  • फेसबुक पेज, ट्विटर हैंडल और यूट्यूब के जरिए करेंगे संबोधन
  • आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोशल मीडिया के माध्यम से स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कल (15 अगस्त) देश भर के पार्टी वालेंटियर्स को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का यह संबोधन शाम 4 बजे देश भर के स्वयं सेवक उनके फेसबुक पेज, ट्विटर हैंडल और पार्टी के यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकेंगे। सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। 

सीएम अरविंद केजरीवाल 15 अगस्त को कार्यकर्ताओं से होंगे रूबरू
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल सुबह सबसे पहले दिल्ली सचिवालय में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद शाम 4 बजे आम आदमी पार्टी के देश भर के वालेंटियर्स को सोशल मीडिया के माध्यम से आँनलाइन संबोधित करेंगे। आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के इस लाइव कार्यक्रम में देश भर के लाखों वालेंटियर्स देख और सुन सकेंगे।


सोशल प्लेटफार्म पर लाइव प्रसारण
अरविंद केजरीवाल का यह संबोधन यूट्यूब, फेसबुक और ट्वीटर पर लाइव देखा जा सकता है। राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के संबोधन को लेकर देशभर के पार्टी स्वयंसेवकों में भारी उत्साह है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।