लाइव टीवी

Auto Taxi Fare:दिल्ली वालों पर पड़ेगी महंगाई की मार, महंगी हो सकती है ऑटो और टैक्सी की सवारी

Updated May 26, 2022 | 00:06 IST

Auto and taxi rides:पहले से महंगाई की मार झेल रहे दिल्ली-वासियों पर ऑटो और टैक्सी के बढ़े हुए किराए की मार पड़ सकती है, ऐसा कहा जा रहा है।

Loading ...
दिल्ली-वासियों पर ऑटो और टैक्सी के बढ़े हुए किराए की मार पड़ सकती है

Auto and Taxi Fare in Delhi:दिल्ली में सरकार अगर किराया संशोधन समिति की सिफारिशों को स्वीकार करती है तो राजधानी में ऑटो और टैक्सियों में यात्रा करना और महंगा हो सकता है। समिति ने अपनी सिफारिशों में किराये में वृद्धि का प्रस्ताव दिया है। सूत्रों ने इसकी जानकारी दी ।

सूत्रों ने बताया कि ऑटो-रिक्शा और टैक्सियों के किराए में संशोधन करने वाली दिल्ली सरकार की इस समिति ने तिपहिया वाहनों के लिए प्रति किलोमीटर एक रुपये और टैक्सियों के किराए में 60 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की सिफारिश की है।

महंगाई डायन खाए जात है...तेल देखें कि तेल की धार देखें, आम आदमी पर "चौतरफा वार"

ईंधन की बढ़ती कीमतों के बीच, दिल्ली सरकार ने पिछले महीने ऑटो और टैक्सियों के किराए में संशोधन के लिए एक समिति का गठन किया था। इस समिति ने अपनी रिपोर्ट दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को सौंप दी है।

उन्होंने बताया कि समिति ने अपनी इस रिपोर्ट में किराया बढाने की सिफारिश की है। रिपोर्ट में की गयी सिफारिशों पर कैबिनेट में चर्चा होगी।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।