लाइव टीवी

थम नहीं रहे बीजेपी नेताओं के विवादित बोल, अब तरुण चुग बोले- शाहीन बाग, शैतान बाग जैसा

Updated Jan 30, 2020 | 09:59 IST

दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के कई नेताओं की ओर से ऐसे बयान हैं, जिसे लोगों ने भड़काऊ बताया है। अब पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली के सह-प्रभारी तरुण चुग की ओर से भी ऐसा ही बयान आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
बीजेपी नेता तरुण चुग ने शाहीन बाग को लेकर विवादित बयान दिया है (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। इस बीच बीजेपी नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा और कर्नाटक के मंत्री सीटी रवि के बाद अब एक अन्‍य बीजेपी नेता तरुण चुग ने दक्षिणी दिल्‍ली के शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ जारी प्रदर्शन को लेकर ऐसा ही बयान दिया है।

तरुण चुक बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली के सह-प्रभारी भी हैं। उन्‍होंने कहा कि शाहीन बाग वास्‍तव में शैतान बाग है और दिल्‍ली को सीरिया नहीं बनने दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि देश की राजधानी में वैश्विक आतंकी संगठन इस्‍लामिक स्‍टेट जैसा टेरर मॉड्यूल चलाने की अनुमति हरगिज नहीं दी जाएगी, जहां महिलाओं और बच्चों तक का इस्तेमाल किया जा रहा है।

उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, 'हम दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे और उन्हें यहां ISIS जैसा टेरर मॉड्यूल चलाने की अनुमति नहीं देंगे, जहां महिलाओं और बच्चों तक का इस्तेमाल किया जा रहा है। वे मुख्य सड़क को बाधित कर दिल्ली के लोगों के मन में डर बिठाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हम ऐसा हरगिज नहीं होने देंगे (हम दिल्ली को जलने नहीं देंगे)।

इतना ही नहीं उन्‍होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भी समर्थन किया, जिनकी एक जनसभा में विवाद‍ित नारा गूंजा था। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह नारा लगाते हैं, 'देश के गद्दारों को', इसके बाद भीड़ में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ता कहते हैं, 'गोली मारो... को।' इसका समर्थन करते हुए चुग ने कहा, 'यह गलत नहीं है। भारत की अखंडता को किसी को भी तोड़ने नहीं देंगे है। शाहीन बाग के मतलब शैतान बाग है। जैसे ISIS ने महिलाओं,बच्चों का इस्तेमाल किया है ये भी उसी मॉड्यूल को अपना रहे हैं। भारत में हाफिज सईद के विचारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।'

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।