लाइव टीवी

Delhi Chunav 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी चुनाव समिति की हुई अहम बैठक

Updated Jan 17, 2020 | 00:23 IST

BJP Candidates for Delhi Assembly Elections:दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों के चयन के लिए अहम बैठक की, सत्तारुढ़ आम आदमी पार्टी पहले ही अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है।

Loading ...
दिल्ली में विधानसभा चुनाव आठ फरवरी को होने हैं और 11 फरवरी को मतगणना होगी

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्ता पर कौन काबिज होगा इसकी कवायद शुरु हो गई है यानि राज्य में विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद से ही सभी दल जीत हासिल करने की रणनीति में जुट गए हैं, इसी क्रम में गुरुवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई, जिसमें प्रदेश से आए नामों पर विचार रखा गया। 

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने के लिए ये बैठक हुई। इस समिति में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

इससे पहले प्रदेश स्तर पर बीजेपी चुनाव समिति की दो बैठक हो चुकी थीं और बताते हैं कि इनमें कई सीटों पर सहमति भी बनी थी। पिछली बार बीजेपी ने केवल तीन सीटों पर जीत हासिल की थी, जबकि आप ने 67 सीटें अपने नाम की थीं।  

दिल्ली में विधानसभा चुनाव आठ फरवरी को होने हैं और 11 फरवरी को मतगणना होगी। दिल्ली विधानसभा चुनाव में सबसे पहले 14 जनवरी को आप ने सभी 70 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।