लाइव टीवी

अमित शाह बोले- दिख नहीं रहे वो कालेज जिनका AAP ने वादा किया, केजरीवाल बोले-देख लें आकर मोहल्ला क्लीनिक

Updated Jan 05, 2020 | 18:18 IST

Kejriwal's counterattack to amit shah: दिल्ली में बूथ कर्यकार्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आम आदमी सरकार पर झूठे वायदों का आरोप लगाया इसपर केजरीवाल ने पलटवार किया है।

Loading ...
शाह ने कहा कि जनता कांग्रेस और आप से हिसाब माँगे की उन्होंने क्या किया?

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनावों की सरगर्मियां परवान चढ़ने लगीं हैं, बीजेपी ने रविवार को दिल्ली में बूथ कर्यकार्ता सम्मेलन का आयोजन किया इसमें बोलते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली सरकार पर जमकर वार किए और कहा कि आप सरकार ने जो वायदे किए थे वो आज भी अधूरे हैं। 

अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल जी ने 20 कॉलेज का वादा किया था...जो ढूँढने पर भी नहीं दिखते। वहीं युवा फ्री wifi की राह देख रहे हैं, लोग 15 लाख CCTV की राह देख रहे हैं मगर सब कहां हैं। 

शाह ने आगे कहा कि केजरीवाल सरकार ने शिक्षकों को पक्का करने का वादा किया था, खुदने कुछ किया नहीं और मोदी जी ने जो दिल्ली की जनता को देना चाहा उसमें वो रोड़ा बने।

शाह ने कहा कि जनता कांग्रेस और आप से हिसाब माँगे की उन्होंने क्या किया? जनता के कल्याण के सारे पैसे सिर्फ प्रचार में उड़ा देने वाले केजरीवाल जी बताये की सिर्फ घोषणाओं और शुभारंभ के सिवा आपने कुछ किया, कोई काम समाप्त भी हुआ?

वहीं इसपर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने भी ट्वीट कर इसका पलटवार किया केजरीवाल ने कहा कि मैंने गृह मंत्री अमित शाह का पूरा भाषण सुना,मुझे लगा वो हमारे कामों की कमियां बताएंगे और दिल्ली के विकास की बात करेंगे,लेकिन उन्होंने मुझे गाली देने के अलावा कुछ नहीं कहा..

आगे केजरीवाल ने कहा- आपकी सरकार ने आज 150 नए मोहल्ला क्लीनिकों का उद्घाटन किया। अब पूरी दिल्ली में कुल 450 क्लिनिक चल रहे हैं, अमित शाह को आकर इसे देख लें।

गौरतलब है कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने हैं और इसी को लेकर राजनीतिक दलों की सक्रियता बढ़ गई है,बीजेपी जहां दिल्ली की सत्ता को हासिल करने में पूरा जोर लगा रही है वहीं केजरीवाल सरकार अपने काम के आधार पर जनता के बीच जा रही है वहीं कांग्रेस भी सत्ता हासिल करने का कोशिश में लगी है।

ये साफ है कि आने वाले समय में दिल्ली में दिलचस्प पॉलीटिकल वॉर देखने को मिल सकती है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।