लाइव टीवी

Delhi : दिल्ली में RSS-विहिप के कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी, युवक पकड़ा गया

Updated Jul 27, 2022 | 15:30 IST

विहिप के प्रांत मंत्री सुरेन्द्र कुमार गुप्ता ने कहा कि झण्डेवाला देवी मंदिर स्थिति विश्व हिन्दू परिषद दिल्ली प्रांत कार्यालय में एक व्यक्ति लगभग दोपहर दो बजे आया और कहने लगा कि पूरी बिल्डिंग को बम से उड़ा दी जाएगी

Loading ...

Delhi : दिल्ली में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस)  के कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सनसनी फैल गई। विहिप के कार्यालय में दाखिल हुए एक व्यक्ति ने कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी दी।

हालांकि, विहिप कार्यकर्ताओं ने धमकी देने वाले इस शख्स को पकड़ लिया और फिर बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जांच के बाद पुलिस ने इस धमकी को फर्जी पाया। 26 साल के इस युवक ने चर्चा में आने के लिए झूठी कहानी रची। पुलिस इसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।  

... एक व्यक्ति आया और कहने लगा कि पूरी बिल्डिंग बम से उड़ा दी जाएगी

विहिप के प्रांत मंत्री सुरेन्द्र कुमार गुप्ता ने कहा कि झण्डेवाला देवी मंदिर स्थिति विश्व हिन्दू परिषद दिल्ली प्रांत कार्यालय में एक व्यक्ति लगभग दोपहर दो बजे आया और कहने लगा कि पूरी बिल्डिंग बम से उड़ा दी जाएगी। हमारे आका ने तय कर रखा है, यह धमकी दी। इसके बाद उस व्यक्ति ने भागने की कोशिश की। गुप्ता ने बताया कि 100 नम्बर पर फोन करके उस व्यक्ति को पकड़कर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।