लाइव टीवी

दिल्ली में कश्मीरी गेट के पास बिल्डिंग गिरी, कई लोगों दबे होने की आशंका, तलाशी एवं बचाव अभियान जारी 

Updated Mar 14, 2022 | 19:24 IST

दिल्ली में कश्मीरी गेट के पास निकोलसन रोड एक निर्माणाधीन बिल्डिंग गिर गई है। इस हादसे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। तलाशी और बचाव अभियान जारी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दिल्ली में कश्मीरी गेट के पास बिल्डिंग गिरी
मुख्य बातें
  • कश्मीरी गेट के पास निकोलसन रोड पर एक निर्माणाधीन इमारत गिरी।
  • निर्माणधीन स्थल पर काम रहे सभी 8 मजदूरों को बचा ल‍िया गया है।
  • एनडीआरएफ और डीडीएमए की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है।

दिल्ली में कश्मीरी गेट के पास निकोलसन रोड पर एक निर्माणाधीन इमारत गिरने के बाद 8 लोगों को बचा लिया गया। पुलिस का कहना है कि तलाशी एवं बचाव अभियान जारी है। दिल्ली दमकल सेवा ने कहा कि कश्मीरी गेट के पास निकोलसन रोड पर एक निर्माणाधीन इमारत गिरी, कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका है।

नॉर्थ ज‍िला डीसीपी ने बताया क‍ि किसी ने फोन कर न‍िकोलसन रोड, कश्‍मीरी गेट पर एक ब‍िल्‍ड‍िंग के गिरने की सूचना दी थी। इसके तुरंत बाद स्‍थानीय पुल‍िस, फायर टेंडर और डीडीएमए को घटना स्‍थल पर पहुंचने के ल‍िए सूचना दी गई।

बताया जा रहा है क‍ि निर्माण स्थल पर काम रहे सभी 8 मजदूरों को बचा ल‍िया गया है। मलबे में दबे और लोगों की तलाश की जा रही है। राहत और बचाव का कार्य तेजी से जारी है।

दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर है। यह बिल्डिंग किस वजह से गिरी है। यह अभी पता नहीं चल पाया है। एनडीआरएफ और डीडीएमए की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।