लाइव टीवी

Delhi Traffic Today: दिल्‍ली-एनसीआर में आज भी बंद हैं कई मार्ग, कालिंदी कुंज में जाम की स्थिति

Updated Dec 20, 2019 | 11:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Delhi Traffic JAM: राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में एनआरसी और सीएए के खिलाफ विरोध-प्रदर्शनों को देखते हुए कई जगह आज भी नाकेबंदी की गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
Delhi Traffic: दिल्‍ली के कई इलाकों में आज भी नाकेबंदी है (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली : नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ दिल्‍ली में आज (शुक्रवार, 20 दिसंबर) भी प्रदर्शनों का दौर जारी है, जिसके कारण कुछ मेट्रो स्‍टेशंस बंद किए गए तो सड़कों पर जगह-जगह नाकेबंदी भी की गई। हालांकि यातायात पुलिस गुरुवार के हालात से बचने की कोशिश कर रही है, जब दिल्‍ली-गुरुग्राम के बीच एनएच-8 पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

दिल्‍ली-गुरुग्राम के बीच एनएच-8 पर जाम सुबह 8 बजे से ही शुरू हो गया था, जो करीब 10 किलोमीटर लंबा बताया जा रहा है। गुरुग्राम में इसी तरह की स्थिति इससे पहले जुलाई 2016 में हुई थी, जब बारिश के कारण यहां लंबा जाम लग गया था औ इससे निकलने में लोगों को 20 घंटे से भी अधिक का वक्‍त लग गया था। अब सीएए के विरोध के मद्देनजर लोगों को एक बार फिर उसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ रहा है।

सीएए के खिलाफ विरोध-प्रदर्शनों के मद्देनजर शुक्रवार सुबह करीब 6.33 बजे दिल्‍ली मेट्रो के जामिया मिल‍िया इस्‍लामिया और जसोला विहार शाहीन बाग स्‍टेशनों को बंद कर दिया गया। हालांकि सुबह 9 बजे के आसपास सभी स्‍टेशनों पर सेवा बहाल कर दी गई।

मथुरा रोड और कालिंदी कुंज के बीच रोड नंबर 13ए को शुक्रवार को भी बंद कर दिया गया है और नोएडा से दिल्‍ली आने वालों को डीएनडी या अक्षरधाम के जरिये निकलने की सलाह दी गई है। जगह-जगह नाकेबंदी और खादर के करीब कालिंदी कुंज बायपास पर भारी ट्रैफिक देखा जा रहा है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।