लाइव टीवी

Delhi Election 2020: कांग्रेस ने 70 में से 54 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की, जानें किसे कहां से मिला टिकट

Updated Jan 18, 2020 | 22:17 IST

Congress releases list of candidates for Delhi Eletion: दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के तहत कांग्रेस ने 54 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है।

Loading ...
दिल्ली में कांग्रेस ने 54 सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की है

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने 70 में से 54 सीटों के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की। अलका लांबा को चांदनी चौक,अरविंदर सिंह लवली को गांधी नगर से और 'आप' छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए आदर्श शास्त्री को द्वारका से टिकट दिया गया है।

दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा की पुत्री शिवानी चोपड़ा को कालकाजी से मैदान मे हैं। वहीं चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख कीर्ति आजाद की पत्नी को संगम विहार से पार्टी की टिकट मिला है।

कांग्रेस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अभी उम्मीदवार घोषित नहीं किया है, पटपड़गंज सीट से कांग्रेस ने लक्ष्मण रावत को प्रत्याशी घोषित किया है वो डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ मैदान में हैं।

राजेश लिलोठिया को मंगोलपुरी से टिकट मिला है तो तिमारपुर से अमर लता सांगवान और नरेला से सिद्धार्थ कुंडु को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है।

यहां आप विधानसभावार उम्मीदवारों की लिस्ट देख सकते हैं-

गौरतलब है कि शुक्रवार को बीजेपी ने 57 और उससे पहले आम आदमी पार्टी ने दिल्ली चुनाव के लिए सभी 70 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।