लाइव टीवी

Crime News: दिल्लगी में नाकाम आशिक ने युवती का फोड़ा सिर और फिर की खुककुशी

मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Feb 22, 2022 | 10:55 IST

दिल्लगी में नाकाम आशिक ने पहले युवती को निशाना बनाया और बाद में खुद को मौत के गले लग गया। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाने में डॉक्टर कामयाब नहीं हुए

Loading ...
Delhi crime News: एकतरफा प्यार में नाकाम आशिक ने युवती को बनाया निशाना, फिर की खुदकुशी

सोमवार की सुबह दिल्ली पुलिस को गुरु तेग बहादुर हॉस्पिटल से जानकारी मिली कि एक युवती जिसकी उम्र 22 साल है उसको घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया है जिसको बिगड़ती हालात देख मैक्स हॉस्पिटल में रेफर किया गया। युवती के पिता ने बताया कि ये घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली के मीत नगर इलाके में हुई है और इस घटना को अंजाम पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने अंजाम दिया था।  

पहले युवती को बनाया निशान, फिर की खुदकुशी
पुलिस को अपनी शिकायत में युवती के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी दीपक नाम के लड़के से कर दी थी लेकिन ये बात उनके पड़ोसी के बेटे को नागवार गुजरी और वो लगातार उनकी बेटी पर ये रिश्ता तोड़ने का दवाव बना रहा था और जब उनकी बेटी ने ऐसा करने से मना कर दिया तब उस युवक ने सोमवार की सुबह उनकी बेटी के सर पर प्रहार कर उसको लहूलुहान कर दिया उस वक्त उनकी बेटी अपने ऑफिस जा रही थी।

गाजियाबाद के लोनी में खुदकुशी की कोशिश
पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी लड़के ने लोनी थाना क्षेत्र में अपने ही घर मे आत्महत्या की कोशिश की है उसको गंभीर हालात में अस्तपताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक लड़का और घायल युवती दोनो गाजियाबाद के लोनी इलाके के रहने वाले थे।

Delhi: नरेला में गैंगरेप-मर्डर की सनसनीखेज वारदात, लड़की का शव गाय के गोबर के नीचे दबाया

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।