लाइव टीवी

Delhi Chunav 2020: सियासत के केंद्र में कपिल गुर्जर,मतदान से पहले कहां तक जाएगी चुनावी जंग

Updated Feb 05, 2020 | 10:55 IST

शाहीन बाग में कपिल गुर्जर नाम के शूटर पर राजनीति शुरू हो गई है। बीजेपी का कहना है कि आम आदमी पार्टी एक्सपोज हो चुकी है। लेकिन आप का कहना है कि बीजेपी को हार का आभास हो चुका है और गंदी राजनीति कर रही है।

Loading ...
शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले शख्स कपिल गुर्जर पर सियासत

नई दिल्ली। शाहीन बाग में जब कपिल गुर्जर नाम के शख्स ने फायरिंग करने के बाद कहा कि इस देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी तो सियासत इस बात पर शुरू हो गई कि बीजेपी खुद राजनीतिक रोटियां सेंक रही है। लेकिन दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने एक तस्वीर जारी कर बताया कि आरोपी का आम आदमी पार्टी से कनेक्शन है। दरअसल उस तस्वीर में आप के राज्यसभा सांसद आरोपी कपिल गुर्जर को टोपी पहना रहे हैं।

दिल्ली पुलिस की तस्वीर के बाद सियासी बंदूक की दिशा बदल गई। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि ये तो पहले से ही पता था कि बीजेपी इस तरह का काम कर सकती है और आगे देखते जाइए कि आठ फरवरी के पहले क्या क्या होता है। अब बीजेपी के सभी नेता पुरजोर अंदाज में आप पर हमला कर रहे हैं। दिल्ली के प्रभारी प्रकाश जावडेकर ने कहा कि शाहीन बाग में गोली चलाने वाले युवक की आप  नेताओं के साथ तस्वीर सामने  मुद्दा साफ है आज आप बेनाकाब हुई है। आप के सदस्य ने जिसने पिछले साल जॉइन किया था उसने शाहीन बाग में इसलिए गोली चलाई क्योंकि ये उनकी साजिश थी ताकि यहां तनाव बढ़े।


इसके साथ ही आरोपी कपिल गुर्जर के पिता गजे सिंह ने भी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि वो कभी भी आम आदमी पार्टी के हिस्सा नहीं रहे। 2012 तक वो बीएसपी में थे और 2012 में ही राजनीति को अलविदा कह दिया था। इस बयान के बाद अरविंद केजरीवाल का कहना है कि अब जब आरोपी के पिता यह कह चुके हैं कि उनका नाता नहीं है तो ऐसे में बीजेपी के आरोपों में दम नहीं है। दूसरी बात यह है कि उनकी औकात नहीं है कि वो फायरिंग जैसी घटनाओं को अंजाम दिला सकें। 

आप पार्टी के बड़े नेता जिन्होंने 3 मई 2019 को कपिल गुज्जर का  द्वारा “आप” में शामिल होने की फोटो ट्वीट की थी ..क्या कारण था की शूट आउट से पहले यह ट्वीट कर दी गयी थी?इससे साबित होता है की शाहीन बाग और हिंदुओं को बदनाम करने के लिए शूटआऊट ये केजरीवाल की साज़िश थी।अपने बेटी को पढ़ा-लिखा कर अपने अभियान में भेजो ..और दूसरों के बच्चों को बंदूक़ दे कर हिंदुओं को बदनाम करने शाहीन बाग भेजो ..ये कैसा न्याय है केजरीवाल जी??

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।