लाइव टीवी

AAP: दिल्ली में 'पानी' की क्वालिटी पर उठे सवालों के बीच सीएम केजरीवाल ने टंकी का पानी पीकर दिलाया भरोसा

Updated Dec 27, 2019 | 23:30 IST

AAP ka Report Card: दिल्ली विधानसभा चुनाव जल्दी ही होने हैं दिल्ली की आप सरकार इसको लेकर सरकार के कामकाज को जनता के बीच रख रही है। 

Loading ...
पीतमपुरा में टाउन हॉल सभा में लोगों से मुख्यमंत्री ने सीधे बात की
मुख्य बातें
  • दिल्ली सरकार किए गए कामों के आधार पर जनता के बीच पहुंचकर उनसे बात कर रही है
  • दिल्ली के सीएम केजरीवाल 'आप का रिपोर्ट कार्ड' पर चर्चा करने के लिए जनता के बीच जा रहे हैं
  • पीतमपुरा में ऐसे ही एक कार्यक्रम में लाइव स्टेज पर केजरीवाल एक गिलास टंकी का पानी पिया

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी की सरकार ने यूं तो जनता के लिए खासे काम किए हैं, वहीं अब चुनाव का समय करीब आ रहा है तो सरकार उन कामों के आधार पर जनता के बीच जा रही है। दिल्ली सरकार आप का रिपोर्ट कार्ड (AAP ka Report Card) पेश कर रही है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को 'आप का रिपोर्ट कार्ड' पर चर्चा करने के लिए दिल्ली हाट पीतम पुरा में अपने दूसरे सार्वजनिक संपर्क कार्यक्रम टाउन हॉल मीटिंग के दौरान लाइव स्टेज पर एक गिलास टंकी का पानी (Tap Water) पिया। 

दरअसल सीएम केजरीवाल ने ये कवायद इसलिए की क्योंकि अन्य दल दिल्ली में टैप वाटर की क्ववालिटी पर सवाल उठा रहे हैं इसी का जवाब देने के लिए सीएम ने ऐसा किया। 

पीतमपुरा में टाउन हॉल सभा में लोगों से मुख्यमंत्री ने सीधे बात की। सीएम ने अपने सरकार के पांच साल के कामों को गिनाया। यहीं नहीं आम जनता ने भी सरकार के बेहतर काम व उससे हुए फायदे की जानकारी मुख्यमंत्री को दी, साथ ही लोगों ने मुख्यमंत्री से सवाल भी किए जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिए। 

केजरीवाल जनता की राय लेकर अगले पांच साल के काम का एजेंडा भी तैयार कर रहे हैं। शुक्रवार को आम राय से यह तय हुआ कि अगले पांच साल में दिल्ली की यातायात को बेहतर करने पर काम होगा साथ ही दिल्ली में 24 घंटे साफ पानी की सप्लाई की जाएगा। इस दौरान मुख्यमंत्री ने फिर से एक ईमानदार सरकार चुनने की अपील भी की।

गौरतलब है कि इससे पहले भी नवंबर में दिल्ली में पानी को लेकर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और केजरीवाल सरकार में जुबानी जंग छिड़ी थी, पासवान ने दिल्ली में पानी की क्वालिटी पर गंभीर सवाल उठाए थे।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।